अवनीत कौर इस एक्टर को लगती हैं बदसूरत, मजाक उड़ाते हुआ कहा- ‘इनको सामने से देखोगे तो…’

एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) की फॉलोइंग काफी शानदार है. सोशल मीडिया हैंडल की बात करें तो इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें 33 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. हालांकि इस बात से एक एक्टर न खुश हैं और उन्होंने अवनीत कौर पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
अवनीत कौर इस एक्टर को लगती हैं बदसूरत, मजाक उड़ाते हुआ कहा- ‘इनको सामने से देखोगे तो…’

टीवी शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ फेम एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 21 साल की उम्र में ही अवनीत ने अच्छा खासा फेम कमाया है. टीवी से बॉलीवुड जगत तक का सफर तय करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ और ‘डांस के सुपरस्टार्स’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आई हैं. साल 2012 में उन्होंने ‘मेरी मां’ सीरियल से एक्टिंग में डेब्यू किया था. वहीं एक्ट्रेस (Avneet Kaur) की फॉलोइंग भी काफी शानदार है. सोशल मीडिया हैंडल की बात करें तो इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें 33 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. हालांकि इस बात से एक एक्टर न खुश हैं और उन्होंने अवनीत कौर पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है. यह भी पढ़ें: पैरेंट बनने के बाद भावुक हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े एक्टर!

अवनीत कौर ने उड़ाया मजाक :

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं. अवनीत आए दिन अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से हिट एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर अवनीत कौर की एक से बढ़कर एक किलर पोज देती तस्वीरें देखने को मिलती हैं. हालांकि अवनीत (Avneet Kaur) की इस पॉपुलैरिटी से बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके (Kamaal R Khan) असहज नजर आ रहे हैं.

कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये एक्टर पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘आप जनता की पसंद के बारे में कुछ नहीं कह सकते. इस लड़की अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं! और अगर आपने इसे सामने से असली मैं देख लिया, तो आप चक्कर खाकर बेहोश होकर गिर पडोगे!’ इस ट्वीट से साफ है कि केआरके अवनीत कौर (Avneet Kaur) की काबिलियत का नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

सुर्खियों में रहे :

गौरतलब है कि, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने विवादित ट्वीट के चलते सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. हाल ही में सितंबर के महीने में, एक्टर को विवादित ट्वीट करने और एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया था. हालांकि एक दिन जेल में रात बिताने के बाद अब कमाल आर (Kamaal R Khan) जमानत पर बाहर हैं. वहीं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) के काम की बात करें तो टीवी जगत में अपनी अच्छी छाप छोड़ने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के बैनर तले बनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply