Kalla Sohna Nai song: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ रिलीज़, मिले 70 लाख से भी ज्यादा व्यूज

Kalla Sohna Nai song: आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का गाना 'कल्ला सोहना नी' (Kalla Sohna Nai) कल यानी 19 मार्च को रिलीज़ हो गया है और अब तक इस गाने को 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और सिलसिला अभी जारी है।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kalla Sohna Nai song: आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का गाना ‘कल्ला सोहना नी’ (Kalla Sohna Nai) कल यानी 19 मार्च को रिलीज़ हो गया है और अब तक इस गाने को 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और सिलसिला अभी जारी है। यह गाना अभी भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। इस गाने में हिमांशी और आसिम का प्यार वाली नोकझोंक देखने को मिल रहा हैं और यकीनन आपको इन दोनों का केमिस्ट्री बेहद पसंद आया होगा।

आसिम और हिमांशी का ‘कल्ला सोहना नी’ गाना (Kalla Sohna Nai song) का खुमार इस तरह चढ़ा हैं कि लोग इस गाने को बार बार देख रहे है। गाने की शुरुवात राजस्थान में होती है। आसिम और हिमांशी सीधी पर बैठे हैं और आस पास के लोग राजश्थानी पौशाक में नजर आ रहे हैं। पास में एक ऊंट बैठा हैं जिसमें सजाया गया है। आगे आसिम अपने हाथों से हिमांशी को पान खिलाते नजर आ रहे है।

‘कल्ला सोहना नी’ (Kalla Sohna Nai) गाने को नेहा कक्कड़ ने गया हैं और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिए है। हिमांशी खुराना इस गाने में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीँ आसिम रियाज भी हैंडसम लग रहे है। आसिम का यह दूसरा म्यूजिक एल्बम लॉन्च हुआ है। इससे पहले आसिम और जैकलीन फर्नांडिस का म्यूजिक वीडियो ‘मेरे अंगने में’ फेमस हुआ था। यह गाना होली के समय रिलीज़ हुआ था।

बिग बॉस 13 के घर में आसिम और हिमांशी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। यहां तक कि हिमांशी बिग बॉस के घर में वापस आते ही, आसिम ने उसे गोद में उठा लिया था और घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रोपोज़ भी किया था।

यहां देखें आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ‘कल्ला सोहना नी’ गाना