अर्शी खान का आरोप विकास गुप्ता निकला धोकेबाज़, हिना खान का बोल्ड अवतार

ट्रोल के बाद भी दिखा हिना खान का बोल्ड अंदाज, अर्शी खान और विकास गुप्ता कंट्रोवर्सी

By   |     |   978 reads   |   0 comments


ट्रोल के बाद भी दिखा हिना खान का बोल्ड अंदाज, अर्शी खान और विकास गुप्ता कंट्रोवर्सी

हाल ही में टीवी की पॉपुलर स्टार हिना खान ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसके बाद उन्हें कुछ फॉलोवर्स ने जमकर ट्रोल किया था। दरअसल इस वीडियो में हिना को डांस करते हुए देखा गया था जिसके बाद कुछ लोगों ने लिखा कि उन्हें रमजान के पाक महीने में ऐसा काम नहीं करना चाहिए। यही नहीं बल्कि लोगों ने उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स किये थे जिसके बाद हिना ने कहा था कि उन्हें इन लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

अब हेटर्स के ट्रॉल्स को नजरअंदाज करते हुए एक बार फिर हिना ने अपनी कुछ हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। हाल ही में हिना ने एक इवेंट पर डांस परफॉर्मेंस दिया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में हिना बेहद बोल्ड और खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि हिना पर उन्हें ट्रोल करने वालों का जरा भी असर नहीं पड़ा है |इसलिए उन्होंने अपनी तस्वीरों के जरिये करारा जवाब दिया है।


ये तो आप सब जानते ही होंगे कि बिग बॉस के एंक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने ये वादा किया था कि वो शो बिगबॉस से जितना पैसा जीतेंगे वो अर्शी और ज्योति कुमारी को शेयर करेंगे। तो विकास को अब ट्रोल किया जा रहा है कि उन्होंने अपने वादे को पूरा नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विकास गुप्ता ने झूठी पब्लिसिटी के लिए ऐसा वादा किया था।

जिसके बाद अर्शी ने ट्वीट कर लिखा, ना मुझे पैसे मिले और ना ही मुझे चाहिए…प्लीज शांति बनाए रखें। वैसे इन खबरों के बाद विकास गुप्ता ने भी अपनी बात रखी है।

विकास ने कहा है कि ज्योति को उन्होंने मार्च में ही 50% पैसे दे दिए हैं। अर्शी को भी बाकी के 50% मैं दे रहा था, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें अब जरूरत नहीं है। वो खुद ही अब अच्छा कमा लेती हैं। तो अर्शी का हिस्सा उन लोगों को दे दिया गया है जिन्हें पैसों की जरूरत थी।

Leave a Reply