The Kapil Sharma Show: शो के दौरान अरमान मलिक हुए इमोशनल, बताया किस वजह से घर बेचना चाहते थे उनके पिता

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस शनिवार अरमान मलिक (Armaan Mallik) अपने भाई और पिता के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा लोगों के बीच शेयर किया, जिसे सुन सभी लोग इमोशनल हो गए।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: शो के दौरान अरमान मलिक हुए इमोशनल, बताया किस वजह से घर बेचना चाहते थे उनके पिता
अरमान मलिक ने द कपिल शर्मा शो में शेयर की कई बातें (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस हफ्ते शनिवार की रात द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में संगीतकार डब्बू मलिक (Daboo Malik) अपने दोनों बेटे अरमान (Armaan Mallik) और अमाल मलिक (Amaal Mallik) के साथ पहुंचे थे। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ मिलकर जहां शो में अमाल और अरमान मलिक ने सुरों की महफिल सजा दी। वहीं, तीनों स्टार्स ने अपने फैंस और कपिल शर्मा के बीच कुछ ऐसे राज खोले जिसे सुनने के बाद सभी की आंखें नम हो गई। दरअसल शो के दौरान अरमान मलिक ने बताया कि एक वक्त ऐसा आया था जब उनको म्यूजिक सिखाने के लिए उनके पिता डब्बू मलिक अपने घर तक को बेचने के लिए तैयार थे।

कपिल शर्मा शो में अरमान मलिक (The Kapil Sharma Armaan Mallik) ने बताया,’ मैं एक फेमस इंटरनेशनल म्यूजिक स्कूल में एडमिशन लेना चाहता था, लेकिन उसकी फीस ज्यादा थी। जब मैंने इस बारे में अपने पिता को बताया तो उन्होंने कहा कि यदि तुम्हें स्कॉलरशिप नहीं मिलती है, तो मैं तुम्हारी फीस अफोर्ड नहीं कर पाऊंगा, लेकिन यदि जरूरत पड़ी तो मैं तुम्हारी फीस के लिए अपना घर बेच दूंगा।,’ इतना ही नहीं अरमान ने आगे कहा,’ लेकिन मुझे स्कॉलरशिप मिल गई थी और मैं कॉलेज भी चला गया था। मेरी पढ़ाई के लिए मेरे पिता घर तक बेचने के लिए तैयार थे ये अनुभव मेरी जिंदगी का सबसे सच्चा अनुभव रहा।

शो के दौरान अरमान मलिक ने अपने फैंस को लेकर भी कई बातें कही। सिंगर ने कहा,’हम आज जो कुछ भी हैं, चाहे वो म्यूजिक डायरेक्टर हो या फिर गायक, ऐसा केवल मेरे फैंस की वजह से हो पाया है। इसके लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं, जो कि गर्व से खुद को ‘अरमानियां’ कहते हैं। ”

जब द कपिल शर्मा शो में अरमान से सोने की चेन के बारे में पूछा गया जोकि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों से पहनी हुई है, तो उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि मेरे फैंस की वजह से मेरी लाइफ में  प्यार और लक दोनों आया है। सोने की चेन मेरे प्रशंसकों में से एक का ही तोहफा थी और जब से मुझे ये मिली है तब से मैने इसे पहना हुआ है और तभी से इसने कई तरह से मेरे करियर को बढ़ावा दिया है। इसलिए, मैं इसे हर बार पहनता हूं। अरमान मलिक के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोर्स हैं और उनके फैंस को ‘अरमानियां’  कहा जाता है।

The Kapil Sharma Show: राजेश अरोड़ा-कप्पू सिंह को पीछे छोड़ कप‍िल शर्मा ने लिया ये नया अवतार, सामने आई पहली झलक

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply