‘द वॉइस इंडिया’ के सेट पर अरमान मलिक की हरकतों से परेशान हुए अदनान सामी, गुस्से में आकर उठाया ये बड़ा कदम

अरमान द वॉइस इंडिया के सेट पर पहुंचे दोनों के बीच फिर से अनबन शुरु हो गई और दोनों एक दूसरे की बात काटने लगे। इसके बाद अचानक से अदनान सेट से बाहर निकल गए और खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया।

Author   |     |     |     |   Published 
‘द वॉइस इंडिया’ के सेट पर अरमान मलिक की हरकतों से परेशान हुए अदनान सामी, गुस्से में आकर उठाया ये बड़ा कदम
अरमान मलिक और अदनान सामी के बीच अनबन ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

द वॉइस इंडिया के सेट पर उस समय हंगामा शुरु हुआ जब अदनान सामी शो की शूटिंग को बीच में छोड़कर अपने वैनिटी वन में चले गए। ऐसा करने की सबसे बड़ी वजह रहे सिंगर अरमान मलिक। शो के टीम मेंबर ने अदनान सामी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। दरअसल दोनों को ऐसा लगता है कि शो के दौरान दोनों एक दूसरे को अपनी बात रखने का मौका नहीं देते हैं और बातों को भी काटते हैं।

ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। सिंगर अरमान मलिक सीधे द वॉइस के सेट पर जाने की बजाए होटल वेस्टिन में चले गए। वहीं, उन्होंने शो की टीम को भी बुलाया और पूछा कि क्या अदनान सामी शो के सेट पर आ गए हैं। उस समय अदनान फिल्म सिटी नहीं पहुंचे थे और जब अरमान को यह बताया गया, तो उन्होंने जोर देकर कहा कि वह तभी शूट शुरू करेंगे जब अदनान वहां आएंगे। टीम ने उन्हें कुछ मिनट बाद वापस बुलाया और बताया कि अदनान न केवल सेट पर पहुंच गए हैं, बल्कि सभी शूटिंग के लिए तैयार भी हैं। तब जाकर अरमान फिल्म सिटी जाने के लिए तैयार हो गए। जाहिर सी बात है कि ऐसा करने की वजह कही न कही अदनान को परेशान करना था।

अदनान ने किया खुद को वैनिटी वेन में बंद

वहीं, इसके बाद जैसे ही अरमान द वॉइस इंडिया के सेट पर पहुंचे दोनों के बीच फिर से अनबन शुरु हो गई और दोनों एक दूसरे की बात काटने लगे। इसके बाद अचानक से अदनान सेट से बाहर निकल गए और खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया। अदनान को मनाने के लिए शो की टीम उनके पीछे गई लेकिन वो फिर भी नहीं माने। फिर क्या था शो के बाकी बची हुई शूटिंग अदनान के बिना ही शूट करनी पड़ी। बाद में अदनान 2 घंटे बाद शूटिंग पर लौटे। इसके बावजूद भी अदनान और अरमान के बीच सब कुछ ठीक नहीं हुआ।

 

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply