इश्क में मरजावां के फैंस के लिए बुरी खबर, इस दिन ऑफ एयर होने जा रहा है सीरियल

निया शर्मा (Nia Sharmaw) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का सीरियल इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawan) जल्द ही ऑफ एयर (Off Air) होने जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
इश्क में मरजावां के फैंस के लिए बुरी खबर, इस दिन ऑफ एयर होने जा रहा है सीरियल
इश्क में मरजावां जल्द होने वाला है ऑफ एयर (फोटो साभार- वूट)

कलर्स टीवी(Colors TV) पर आने वाला सीरियल इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawan) अब ऑफ एयर (Off Air) होने वाला है। यह सीरियल 28 जून के बाद से दर्शकों के बीच नहीं आएगा। टीवी टीआरपी ( TV TRP List) में अच्छी परफॉर्मेंस देने वाला ये सीरियल अब अपना जादू नहीं चला पाएगा। ये खबर इस सीरियल को देखने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है। इस सीरियल में अर्जुन बिजलानी, आलिश पंवार और निया शर्मा नजर आ रहे हैं।

आईडब्ल्यूएम बज की एक खबरें की माने तो एक स्रोत के मुताबिक, “इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawan Off Air) सीरियल का आखिरी एपिसोड 28 जून को दर्शकों के बीच दिखाया जाएगा। इस बारे में जब निर्माता यश पटनायक से संपर्क किया गया तो उनका कोई जवाब इसको लेकर नहीं आया। वहीं, इस सीरियल के ऑफ एयर की खबरों से पहले सीरियल की एक्ट्रेस  सोनारिका भदोरिया के ये सीरियल छोड़ने की बातें सामने आ रही थी।

एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया इस सीरियल के अंदर एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ लीड रोल में नजर आ रही थी। सीरियल में एक्ट्रेस  सोनारिका नेत्र शर्मा की भूमिका निभाई हैं और हर कोई उन्हें देखकर काफी इम्प्रेस भी हुआ था। एक्ट्रेस ने सीरियल छोड़ने को लेकर अपनी बात में कहा था, ‘हां मैं अब ये सीरियल शो छोड़ रही हूं। ये फैसला मैंने और सीरियल के मेकर्स ने मिलकर साथ में लिया है।’ वैसे टीआरपी लिस्ट में ये सीरियल कुछ वक्त से नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इसके बावजूद इस सीरियल के ऑफ एयर होने की खबर उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर साबित होगी। आप इस सीरियल को कितना मिस करने वाले हैं हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए इश्क में मरजावां से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    Bohat buri khabhar hai i miss lot

Leave a Reply