राखी सावंत को डॉक्टर की डिग्री मिलने के बाद अर्जुन बाजवा बने उनके पेशेंट, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में राखी क साड़ी में नज़र आ रही है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ग्रैजुएशन कैप और गाउन भी पहना हुआ है. राखी के साथ एक्टर अर्जुन बाजवा भी दिखाई दे रहे हैं. राखी वीडियो में कहती दिख रही हैं कि अब डॉक्टर बन चुकी हैं. अपने स्किल्स से में मुन्नाभाई को भी पीछे छोड़ दूंगी

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत को डॉक्टर की डिग्री मिलने के बाद अर्जुन बाजवा बने उनके पेशेंट, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है. वह आए दिन किसी ना किसी वज़ह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है. जो ख़ूब वायरल हो रहा है.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी को मिली डॉक्टर की डिग्री

दरअसल वायरल वीडियो में राखी क साड़ी में नज़र आ रही है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ग्रैजुएशन कैप और गाउन भी पहना हुआ है. राखी के साथ एक्टर अर्जुन बाजवा भी दिखाई दे रहे हैं. राखी वीडियो में कहती दिख रही हैं कि अब डॉक्टर बन चुकी हैं. अपने स्किल्स से में मुन्नाभाई को भी पीछे छोड़ दूंगी

https://www.instagram.com/viralbhayani/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ef530aba-1f6c-48d0-a59e-2d2359ac31e1

viralbhayani- video 

अर्जुन बने पेशेंट

वही एक्टर अर्जुन भी राखी को बधाई देते हैं और कहते हैं कि अब राखी डॉक्टर बन गई हैं और मैं उनका पेशेंट हूं. राखी सावंत को डिग्री के लिए पैपराजी भी बधाई देते है और कहते है कि राखीं तो होम वर्क भी नहीं करती थीं लेकिन फिर ये कैसे हो गाया. फैंस राखी के इस वीडियो को ख़ूब प्यार दे रहे हैं और जमकर इस पर कमेंट कर रहे हं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी सावंत पर्सनल लाइफ

बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वज़ह से चर्चा में है. वह बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (adil khan durrani) को डेट कर रही है. राखी को हर जगह उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट किया जा रहा है. कपल की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. खंबरे है कि दोनों शादी की भी प्लानिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply