अरहान बहल एक बार फिर इस सीरियल के जरिए रखने जा रहे हैं टीवी की दुनिया में कदम

ज्यादातर समय जब हमारे टीवी कलाकार शो में काम कर रहे होते हैं...

ज्यादातर समय जब हमारे टीवी कलाकार शो में काम कर रहे होते हैं तो वे बहुत मेहनत करते हैं। वे अपनी ईमानदारी और टैलेंट से अपनी भूमिका निभाने में अपना समय, ऊर्जा और प्रतिभा खर्च करते हैं। इसी के जरिए वह अपने प्रशंसकों के बीच उनके फवरेट बने रहते है। हालांकि, कुछ वक्त के लिए उन्हें भी ब्रेक की जरूरत होती है। ऐसा ही कुछ मामला अरहान बहल के साथ भी था। वह प्रतिज्ञा और दो दिल बंधे एक डोरी से जैसे सीरियल के लिए फेमस थे। वह अब एक नए सीरियल के साथ वापसी करने जा रहे है जो अगले महीने ऑन एयर होने जा रहा है।

जी हां यह हम बात कर रहे हैं कलर्स टीवी के नए सीरियल विष या अमृत सितारा की जिसमें अदा खान लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी। यह सीरियल भी अरहान बहल के लिए एक छोटे ब्रेक के बाद वापस आया है। हम पता चला है कि वह कर्जत में शूटिंग जल्द शुरू देगा। इस सीरियल में एक्टर अरहान बहल नायक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस सीरियल के लिए अरहान बहल को चुना जाना अचानक से हुआ है जिसके लिए उन्हें सोचने का मौका भी नहीं दिया गया। वह अपने नए सीरियल के लिए बेहद खुश है।

सीरियल  विष या अमृत- सितारा एक मां और उसकी बेटी की कहानी पर है। मां अजय और विनाशक है जो की दूसरी दुनिया में रह रही है, जबकि बेटी संरक्षक है जो एक खुशियों से भरी दुनिया में रहती है। इंडिया फोरम के अनुसार यह सीरियल का निर्माण रश्मी शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और अभिनेत्री शिल्पा सक्लानी सीरियल में नकारात्मक भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। इसके साथ ही वह जोधा अकबर फेम लैविना टंडन के साथ एक विशकन्या की भूमिका निभाएंगी। इस सीरियल में बेटी इस बात से अनजान है कि उसकी मां कौन है और किस दुनिया में रहती है। नागिन 3 के बाद कलर्स टीवी पर उम्मीद है कि यह सीरियल भी कुछ न कुछ कमाल जरूर दिखाएगा।

यहां देखिए टीवी की दुनिया की खबरें…

देखिए विष या अमृत- सितारा के स्टार कास्ट की झलक…

देखिए सीरियल से जुड़ा वीडियो…

अदा खान का देखेगा अलग ही अंदाज…

View this post on Instagram

Welcome the one and only @adaakhann as #Sitaara.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

Leave a Reply