कपिल शर्मा की लगी क्लास, अजय देवगन समेत अर्चना पूरन सिंह ने किया उन्हें शर्मिंदा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर इस बार अजय देवगन (Ajay Devgn) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने ली कपिल की क्लास!

  |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा की लगी क्लास, अजय देवगन समेत अर्चना पूरन सिंह ने किया उन्हें शर्मिंदा
अजय देवगन, काजोल, कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में आने वाले मेहमान हमेशा ही कपिल (Kapil Sharma) के निशाने पर रहते हैं। लेकिन इस बार कपिल, शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह(Archana Puran Singh) के चंगुल से नहीं बच सके। शो में अर्चना ने कपिल की चोरी का खुलासा सबके सामने कर दिया जिसके बाद कपिल ने भी तगड़ा बहाना देते हुए सबका दिल जीत लिया।

दरअसल, शो का एक वीडियो यूटयूब पर काफी ट्रेंड हो रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा, ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के स्टार्स अजय देवगन(Ajay Devgn) और काजोल(Kajol) के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। वे पहले अजय से कहते हैं, ‘अजय एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं, डबिंग करते हैं, खुद की कंपनी है। हमने नारा सुना था सबका साथ सबका विकास। ये आपने खुद का नारा बनाया है क्या? अपना साथ अपना विकास?’ ऐसे में अजय भी उनकी चुटकी लेते हुए कहते हैं. ‘तेरे 103 एपिसोड हो गए. तूने किसी को यहां आने दिया? यहीं खा गया ना सब?’

अजय की बात सुनकर अर्चना भी कपिल के मजे लेते हुए कहती हैं, ‘कपिल इतने पैसे लेता है कि हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा बचता है।’ उनका यह मजेदार खुलासा दर्शकों को भी पसंद आता है। हालांकि, अर्चना के खुलासे से ज्यादा एंटरटेनिंग कपिल का जवाब है। अर्चना की बात सुनकर जवाब देते हैं, ‘लूट लो, आओ लूट लो, एक बच्ची का बाप हूं घर चलाना होता है।’

बात सिर्फ यहीं नहीं खत्म होती है। कपिल के इस इंस्टैंट रिप्लाई पर अजय उन्हें चेतावनी देते हैं। अजय उन्हें कहते हैं कि जब उनकी (कपिल) की बेटी बड़ी हो जाएगी तो यह एपिसोड्स देखेगी और कहेगी, ‘मेरे पैदा होते ही मेरे नाम से भीख मांगना शुरू कर दिया।’ बता दें इस एपिसोड में कपिल ने अजय देवगन और काजोल की मैरिड लाइफ के मजेदार बातों को भी लोगों के सामने रखा।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply