Anupamaa: संगीत सेरेमनी में पाखी करेगी तमाशा, अनुपमा को लगाएगी लाखों का चूना

अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि संगीत की रस्म में समर और तोषु रंग जमाएंगे. इस दौरान वनराज और अनुपमा एक दूसरे को डांस फ्लोर पर कड़ी टक्कर देंगे. 90 के दशक के गानों पर वनराज काव्या और अनुपमा अनुज मिलकर डांस करने वाले हैं. वहीं पाखी जल्द ही अनुपमा (Anupamaa) को अपने रंग दिखाने वाली है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: संगीत सेरेमनी में पाखी करेगी तमाशा, अनुपमा को लगाएगी लाखों का चूना
Show- Anupamaa

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं, यहीं वहज हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती ही जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी अपनी संगीत की रस्म के लिए अच्छे से तैयार होती है, लेकिन संगीत की रस्म शुरू होने से पहले पाखी अनुपमा के साथ बदतमीजी करती है, इस पर अनुपमा (Anupamaa) पाखी को जमकर खरीखोटी सुनाती है. इसी बीच पाखी एक और ऐसी बेवकूफी करेगी. जिससे वजह से अनुपमा का पारा चढ़ जाएगा.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में

वहीं ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि संगीत की रस्म में समर और तोषु रंग जमाएंगे. इस दौरान वनराज और अनुपमा एक दूसरे को डांस फ्लोर पर कड़ी टक्कर देंगे. 90 के दशक के गानों पर वनराज काव्या और अनुपमा अनुज मिलकर डांस करने वाले हैं. वहीं पाखी जल्द ही अनुपमा (Anupamaa) को अपने रंग दिखाने वाली है. बरखा संगीत की रस्म में पाखी के लिए ज्वैलरी लेकर जाएगी. ज्वैलरी के नाम पर बरखा 60 लाख रुपए का बिल बनवाएगी. पाखी इस बिल पर साइन कर देगी. अधिक पाखी को ऐसा करते देख लेगा. अधिक पाखी पर भड़क जाएगा. अनुपमा (Anupamaa) समझ जाएगी कि अधिक और पाखी के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है.यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा करेगी पाखी को घर से बाहर

जल्द ही अनुपमा (Anupamaa) पाखी को अपने घर से बाहर कर देगी. कपाड़िया हाउस से निकलने के बाद पाखी शाह हाउस जा पहुंचेगी. यहां पर वनराज भी पाखी को अपनाने से इनकार कर देगा. ऐसे में पाखी वनराज से अपना हक मांगना शुरू कर देगी. पाखी दावा करेगी कि शाह हाउस में उसका भी हिस्सा है. पाखी की बातें सुनकर वनराज का पारा चढ़ने वाला है.

यह भी पढ़ें: पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply