Anupamaa: पाखी करेगी बदतमीजी की सारी हदें पार, अनुपमा की दोस्त देविका लगायेंगी बरखा की अकल ठिकाने

'अनुपमा' (Anupamaa)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि बरखा अनुपमा और पाखी की लड़ाई करवाने के लिए पाखी को लालच देती है. वह उसे महंगे गहने दिखाती है, जिससे पाखी की आंखें फटी रह जाती हैं. इसके साथ ही वह कहती है कि मेरे भाई की शादी के लिए मेरे बहुत अरमान थे, लेकिन अब यह शाह परिवार से हो रही है. यह सुनकर पाखी का दिमाग

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: पाखी करेगी बदतमीजी की सारी हदें पार, अनुपमा की दोस्त देविका लगायेंगी बरखा की अकल ठिकाने
Anupamaa upcoming twist

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा है सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स  देखने को मिल रहे है जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है, यहीं वहज हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी अनुज से ग्रैंड वेडिंग की डिमांड करती है, लेकिन अनुपमा (Anupama) उसका मुंह बंद करवाने में जरा भी देर नहीं लगाती है. वहीं अब अनुपमा में उसकी पक्की सहेली यानी देविका की भी एंट्री होने वाली है जो आगे चलकर केवल पाखी ही नहीं  बल्कि बरखा की भी अक्ल ठिकाने लगाएगी.

Show - Anupamaa
Show – Anupamaa

बरखा देगी पाखी को लालच

वहीं अब ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि बरखा, अनुपमा और पाखी की लड़ाई करवाने के लिए पाखी को लालच देती है. वह उसे महंगे गहने दिखाती है, जिससे पाखी की आंखें फटी रह जाती हैं. इसके साथ ही वह कहती है कि मेरे भाई की शादी के लिए मेरे बहुत अरमान थे, लेकिन अब यह शाह परिवार से हो रही है. यह सुनकर पाखी का दिमाग फिर जाता है और वह अनुपमा  (Anupamaa) के पास उससे बात करने के लिए चली जाती है. लेकिन वह अनुपमा को यह कहते हुए सुन लेती है कि हमें ज्यादा खर्च नहीं करना है. यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja Wife: रविंद्र जडेजा की बीवी रीवाबा लड़ेगी लोकसभा चुनाव, ननद नैना के सामने होगी दमदार टक्कर!

Show - Anupamaa
Show – Anupamaa

पाखी करेगी बदतमीजी की हद पार

इसके बाद पाखी अपनी मां से कहती है कि वह कपाड़िया हाउस की बहू है और इस घर की बहू की शादी इतनी चीप नहीं हो सकती. जिसपर अनुपमा  (Anupamaa) उसे जवाब देती है कि वह अधिक मेहता की पत्नी है, कपाड़िया हाउस की बहू नहीं. लेकिन पाखी की बदतमीजी यहीं नहीं खत्म होती. वह अपनी मां को जलनखोर का टाइटल देती है, साथ ही उसकी लाई हुई साड़ी भी पहनने से मना कर देती है. दूसरी तरफ ये चीजें देखकर बरखा मन ही मन खूब खुश होती है. अनुपमा (Anupamaa), अनुज से कहती है कि अगर वह पाखी और अधिक के लिए कुछ करना चाहते हैं तो एक काम करें कि उन्हें घर से धक्के मारकर निकाल दें. अनुपमा कहती है कि इससे उन्हें अपनी जिम्मेदारियां समझ आएंगी. तो अब देखना ये है कि क्या अनुपमा वाकई में यह कदम उठाएगी.  यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Show: कॉफी विद करण में नहीं बुलाई गयी शहनाज गिल, अब शुरू किया खुद का चैट शो

Show - Anupamaa
Show – Anupamaa

शो अनुपमा में होगी देविका की एंट्री

वहीं अनुपमा  (Anupamaa) में अब देविका की एंट्री होगी. शो के प्रोमो में दिखाया गया कि बरखा, पाखी को 20 लाख के डिजाइनर लहंगे का आइडिया देती हैं, लेकिन देविका उसे टोक देती है और कहती है, ‘तुम्हारा यह आइडिया बहुत ही घटिया और सस्ता है.’ वहीं जब बरखा, देविका से उसकी पहचान पूछती हैं तो वह जवाब देती है, ‘गूगल कर लो कि मैं कौन हूं और अब तुम्हें किसके साथ डील करना है. वही दूसरी तरह ‘ देविका को देखकर अनुज-अनुपमा  (Anupamaa) की खुशी चौथे आसमान पर पहुंच जाती हैं..

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply