Anupamaa: लालच में आकर कपाड़िया हाउस पर हक जताएगी पाखी, बेटी की अकल ठिकाने लगाएंगी अनुपमा

'अनुपमा' (Anupamaa)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा पाखी की शादी के लिए मिठाइयां बनाती है. वहीं अनुज भी उसकी मदद में लगा होता है. दोनों के आसपास कोई मौजूद नहीं होता. ऐसे में मौका देखकर अनुज उसे गाल पर किस कर लेता है. अनुपमा पहले तो शर्मा जाती है, लेकिन फिर किस की डिमांड करती है. दूसरी तरफ बाकी परिवार शादी की

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: लालच में आकर कपाड़िया हाउस पर हक जताएगी पाखी, बेटी की अकल ठिकाने लगाएंगी अनुपमा
Show - Anupamaa

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा है सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स  देखने को मिल रहे है जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है, यहीं वहज हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि बरखा पाखी की बेज्जती करने के लिए अपनी सहेलियों को बुलाती है, लेकिन उसका यह दांव उसी पर भारी पड़ जाता है. पाखी उसकी सहेलियों के सामने उनकी पोल खोल देती है.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के आने वाले एपिसोड में

वहीं अब ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा पाखी की शादी के लिए मिठाइयां बनाती है. वहीं अनुज भी उसकी मदद में लगा होता है. दोनों के आसपास कोई मौजूद नहीं होता. ऐसे में मौका देखकर अनुज उसे गाल पर किस कर लेता है. अनुपमा पहले तो शर्मा जाती है, लेकिन फिर किस की डिमांड करती है. दूसरी तरफ बाकी परिवार शादी की तैयारियों में लगा होता है. वहीं पाखी की मांगें बढ़ती जाती हैं. वह अनुज से प्री-वेडिंग फोटोशूट की मांग करती है और बीच पर फोटोग्राफी करवाने के लिए कहती है. लेकिन तभी वहां अनुपमा वहां आ जाती है, जिसे देखकर पाखी का मुंह बंद हो जाता है. अनुपमा पाखी की मांग देखकर उससे कमाने के लिए कहती है, जिसपर वह जवाब देती है कि वह अभी कॉलेज में है. इसपर भी अनुपमा मुंह बंद कराते हुए कहती है, ‘शादी के वक्त भी तू कॉलेज में थी. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

पाखी को शाह हाउस बुलाती है बा

वहीं बा पाखी को शादी से पहले शाह हाउस में रहने के लिए बुलाती हैं, लेकिन वह जाने से मना कर देती है. पाखी अनुपमा से कहती है कि कपाड़िया हाउस भी उसका घर है, क्योंकि यह उसकी मम्मी का घर है. ऐसे में अनुपमा उसे ताना मारती है कि भागने से पहले मम्मी याद नहीं आई थी. इसके अलाव बरखा भी अपनी चालो से बाज नहीं आती वोअनुपमा और पाखी की लड़ाई करवाने के लिए जान बूझकर उसे गहने दिखाती है. यह सब देखकर पाखी का लालच बढ़ जाता है और वह अपनी मां से कहती है, ‘जब बडी को मेरी शादी में खर्च करने से परेशानी नहीं है तो आपको पैसों से इतना प्यार कैसे है. आप मानें या ना मानें लेकिन मैं खुद को कपाड़िया हाउस की बहू मानती हूं. इस घर की बहू की शादी इतनी छोटी नहीं हो सकती.

यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स पर लगाया था ड्रग्स लेने का आरोप, अब इस एक्टर ने कहा- मैं बोलू तो मिर्ची लगती..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply