Rupali Ganguly: अनुपमा फेम रूपाली गांगुली के बेटे ने मिट्टी में मिलाई मां की इज्जत, क्या परवरिश में रही कमी?

(Anupamaa) फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसपर जनता ने रूपाली की परवरिश पर सवाल उठाए हैं.

  |     |     |     |   Published 
Rupali Ganguly: अनुपमा फेम रूपाली गांगुली के बेटे ने मिट्टी में मिलाई मां की इज्जत, क्या परवरिश में रही कमी?

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने शो अनुपमा के जरिए लोगों को दीवाना कर देती हैं. उनका ये शो आए दिन टीआरपी में बना रहता है. इस शो ने रूपाली को नाम ही नहीं दिया बल्कि इस शो के जरिए उन्हें लोगों का भरपुर प्यार मिला है. शो के अंदर सबसे अच्छी मां का रोल निभाने वाली अनुपमा असल जिंदगी में कहीं ना कहीं अपनी परवरिश में पीछे रह गई है. जी हां ऐसा हम नहीं बोल रहे हैं बल्कि जनता का ऐसा मानना है. दरअसल हाल ही में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने बेटे रुद्रांश गांगुली के साथ पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थी. वो एथिनक लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन रूपाली के लुक से ज्यादा जो लाइमलाइट में आए वो थे उनके बेटे. जी हां हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रूपाली अपने बेटे के रवैये से परेशान नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

हिंदीरश के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी पलक मुच्छल के रिसेप्शन के दौरान रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को उनके बेटे के साथ स्पॉट करते हैं उसके बाद उन्हें तस्वीरें खिंचवाने के लिए बोलते हैं. रूपाली अपने अंदाज में अच्छी तस्वीरें देखने के लिए रेडी होती हैं लेकिन उनके बेटे उनके कंधे पर हाथ रख देते हैं. इसके बाद रूपाली पहले तो अपने बेटे की इस हरकत पर हंसती है लेकिन फिर उनके बेटे उन्हें सबके सामने शर्मिंदा भी करते नजर आए. रूपाली उन्हें गुस्से से भी देखती हैं. उनके बेटे की वजह से रूपाली पैपराजी को अच्छी तस्वीरें नहीं दे पाती. बात यहीं खत्म नहीं होती है इसके बाद रूपाली को जब पैपराजी अकेले में तस्वीरें देने के लिए बोलते हैं तो उनके बेटे रूपाली के हाथ से फोन खींचकर भाग जाते हैं. उनकी ये हरकत देखकर रूपाली को गुस्सा आता है. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

https://fb.watch/gF0qXqqa8X/

वैसे आपको बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है और जनता कहीं ना कहीं रूपाली (Rupali Ganguly) की परवरिश पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे मैडम अनुपमा जी पहले अपने बच्चे को तो तमीज सिखा दो’. एक यूजर ने लिखा, ‘इससे आपकी परवरिश का पता चलता है’. एक यूजर ने लिखा, ‘ये बच्चा कितना बदतमीज है’. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply