उर्फी जावेद के बाद इस हसीना पर आया पारस कलनावत का दिल, खुद उठाया नाम से पर्दा

झलक दिखला जा 10 के सेट पर अनुपमा स्टार पारस कलनावत को प्यार हो गया है. हाल ही में पारस कलनावत ने अपनी क्रश का नाम बताया है.

  |     |     |     |   Updated 
उर्फी जावेद के बाद इस हसीना पर आया पारस कलनावत का दिल, खुद उठाया नाम से पर्दा

टीवी एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इस वक्त डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में धमाल मचा रहे हैं. पारस लगातार जजों को अपने डांस के जरिए इंप्रेस करने में लगे हुए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि पारस कलनावात को झलक दिखला जा के सेट पर किसी से प्यार हो गया है. इस बात का खुलासा खुद पारस ही करते नजर आए हैं. पारस कलनावत ने दावा किया है कि झलक दिखला जा की जज नोरा फतेही ( Nora Fatehi)  उनकी क्रश बन चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस कलनावत ने बताया, नोरा फतेही एक शानदार परफॉर्मर हैं. जब भी नोरा स्टेज पर आती हैं आग लगा देती हैं. सालों से नोरा फतेही का सिक्का इंडस्ट्री में चल रहा है. नोरा के सामने मुझे डांस करने में डर लगता है. माधुरी दीक्षित को देखकर मैं नर्वस हो जाता हूं. हालांकि मैं इस डर का प्रभाव अपने परफॉर्मेंस पर नहीं पड़ने देता. मैं अपनी परफॉर्मेंस में शत प्रतिशत देता हूं. बाद में जज भी मेरी खूब प्रशंसा करते हैं. 

 

यह भी पढ़े : Bigg Boss 16: क्या इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ चलेगी प्रतियोगियों की मर्ज़ी? सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा!

नोरा ने कहा था पारस को हैंडसम 

बता दें, झलक दिखला जा 10 के बीते एपिसोड में पारस कलनावत का डांस देकखर नोरा दंग रह गई थीं. नोरा ने दावा किया था कि उनको पारस कलनावत बहुत हैंडसम लगते हैं. नोरा फतेही की बातें सुनकर पारस शर्म से लाल हो गए थे और उन्होंने भी अपने दिल की बात कही कि वो नोरा फतेही को अपना क्रश मानते हैं. 

उर्फी जावेद को डेट कर चुके हैं पारस कलनावत

अनुपमा शो करने से पहले पारस उर्फी जावेद को डेट कर रहे थे. दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए थे. बेक्रअप के बाद पारस कलनावत बुरी तरह टूट गए थे. 

 

यह भी पढ़े : Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बताया- हैंगर बुलाते थे क्लासमेट

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply