Anupamaa: पाखी के लालच से परेशान होगी अनुपमा, बरखा के सारे प्लान फ्लॉप करती दिखेंगी देविका

'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि बरखा अनुपमा और पाखी के बीच दरार डालने की कोशिश करती हैं, लेकिन तभी देविका वहां आकर उसका प्लान फ्लॉप कर देती है. पाखी अनुज, अंकुश और बरखा से कहती हैं कि उसे डिजाइनर लहंगा पहनना है, क्योंकि लड़की के शादी को लेकर बहुत अरमान होते है और वह सब पूरा करना चाहती है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: पाखी के लालच से परेशान होगी अनुपमा, बरखा के सारे प्लान फ्लॉप करती दिखेंगी देविका
Anupamaa upcoming twist

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है, यहीं वजह हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती ही जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी अनुपमा का लाया हुआ पानेतर पहनने से मना कर देती हैं और उसकी जमकर बेज्जती भी करती है. इतना ही नहीं, वह अनुपमा को ‘बेटी से जलने’ वाली मां का टैग भी देती हैं. लेकिन इस शो के ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में

वहीं अब ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि बरखा अनुपमा और पाखी के बीच दरार डालने की कोशिश करती हैं, लेकिन तभी देविका वहां आकर उसका प्लान फ्लॉप कर देती हैं. पाखी अनुज, अंकुश और बरखा से कहती हैं कि उसे डिजाइनर लहंगा पहनना हैं, क्योंकि लड़की के शादी को लेकर बहुत अरमान होते हैं और वह सब पूरा करना चाहती हैं. इसपर अनुपमा (Anupamaa) का पारा चढ़ जाता है और वह पाखी को सुनाने लगती है. अनुपमा, पाखी से कहती हैं, ‘तू तो किसी बात को लेकर धमकी भी दे सकती है. अच्छी तरह से लोगों को इमोशनल ब्लैकमेल कर लेना, 10-10 लहंगे आ जाएंगे.’यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

बरखा, पाखी की लालच को बढ़ावा देती हैं

वहीं बरखा, पाखी की लालच को बढ़ावा देने के लिए 20 लाख का लहंगा दिखाती हैं. उसे देखकर बा और अनुपमा (Anupamaa) के पैरों तले जमीन खिसक जाती हैं, लेकिन पाखी अनुज के सामने उसके लिए जिद्द करने लगती हैं. हालांकि इस बात के लिए अनुपमा घर जाकर उसे खूब लताड़ लगाती हैं. वहीं बरखा, अधिक और पाखी की शादी के लिए अरमान जाहिर करती हैं और कहती हैं, ‘मैंने शादी के लिए थीम तय की है, जो 50 लाख में हो जाएगी.’ लेकिन तभी वहां देविका आ जाती हैं और वह उसका प्लान फ्लॉप कर देती है. देविका, बरखा को जवाब देती हैं कि वह यह थीम मात्र 4 लाख में तैयार कर सकती है. इतना ही नहीं, वह उसके आइडिया को भी सस्ता और घटिया करार कर देती है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

वनराज को मनाने की कोशिश करती हैं पाखी

दूसरी तरह पाखी शाह हाउस जाकर वनराज से बात करने की कोशिश करती हैं, लेकिन वनराज उसकी शक्ल तक नहीं देखता और वहां से उठकर चला जाता है. वह शादी को लेकर भी कहता है कि मुझे न तो खुशी है और न ही परेशानी.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply