Anupamaa: शो में आया बड़ा ट्विस्ट; अनुपमा ने गुस्से में लगाया परितोष को थप्पड़, किंजल ने भी की सारी हदें पार

अनुपमा  (Anupamaa)  कोशिश करती है परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल के सच को कैसे छिपाए, वो परितोष का नाटक देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती और गलती से सारा सच बोल देती है. इस बात को सुन किंजल के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाती है. इसके बाद वह अनुपमा से पूरा सच जानने की जिंद करती हैं और कहती हैं मम्मी पूरा सच क्या है आप बताओ?

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa: शो में आया बड़ा ट्विस्ट; अनुपमा ने गुस्से में लगाया परितोष को थप्पड़, किंजल ने भी की सारी हदें पार

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को बेहद पसंद करते हैं. क्योंकि इस शो में काफ़ी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं.  इस शो  (Anupamaa) के पिछले एपिसोड में खूब हंगामा देखने को मिला.दरअसल, अनुपमा  (Anupamaa)  कोशिश करती है परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल के सच को कैसे छिपाए, वो परितोष का नाटक देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती और गलती से सारा सच बोल देती है. इस बात को सुन किंजल के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाती है. इसके बाद वह अनुपमा से पूरा सच जानने की ज़िद्द करती हैंऔर कहती हैं मम्मी पूरा सच क्या है आप बताओ?

Anupamaa
Anupamaa

परितोष कहता है कि मम्मी गलत समझ रही है

 इस पर परितोष कहता है कि मम्मी गलत समझ रही है तभी अनुज कहता है कि नहीं तोषू मेरी अनु  (Anupamaa) गलत नहीं समझ रही है बल्कि तुम सभी को गलत समझा रहे हो. तोषू कहता है कि आप चुप रहो और ये सुनकर अनुपमा को और भी गुस्सा आ जाता है और कहती है कि ऐ…अपने जीवनसाथी का अपमान करना तेरी आदत होगी, मेरी नहीं है. अगर मेरे पति से जरा भी बद्तमीजी से बात की न तो याद रख मैं तेरी मां हूं और आज भी मेरी आवाज और औकात तुझसे बहुत ऊंची है. ये भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

वनराज कहता है कि अनुज सही कह रहा है

इसके बाद वनराज कहता है कि अनुज सही कह रहा है, अनुपमा (Anupamaa) कभी गलत नहीं समझ सकती. तूने मेरी बेटी किंजल को धोखा दिया, तेरी हिम्मत कैसे हुई? तभी राखी बीच में कहती है कि जैसे आपने किया था, बेटा वही करेगा जो बाप करता है. तभी वनराज कहता है कि जो मैंने किया था और जो तोषू ने, उसमें जमीन आसमान का फर्क है और तोषू तूने सीखा भी तो यही सीखा. मेहनत करना नहीं सीखा, घर संभालना नहीं सीखा और सीखा भी तो ये सब.

किंजल तोषू से पूछती है

फिर किंजल तोषू से पूछती है कि क्या मम्मी ने जो बोला वो सच है? तो वो कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं किजल. फिर किंजल कहती है कि खाओ हमारी बेटी की कसम? इसके बाद परितोष चुप हो जाता है. इसके बाद अनुपमा (Anupamaa) कहती है कि शुक्र है कि अपनी बेटी की कसम तो झूठी नहीं खाई. लेकिन कमाल है. कमाल है मर्दों का. अपनी बेटी की झूठी कसम नहीं खाते, लेकिन दूसरों की बेटी के साथ झूठे रिश्ते निभाते हैं, झूठे वादे करते हैं, वो भी एक दम आसानी से. ये भी पढ़े: Anupamaa: अनुपमा में दर्शकों को मिलने वाला है फुल ड्रामा; भीख मांगेगी राखी, तोषू का सच आएगा सामने

तोषू ने दी सफाई

तोषू  अपनी सफाई देते हुए  कहता है कि मेरा किसी के साथ कोई चक्कर नहीं है. हां एक लड़की है, लेकिन मुझे उसका नाम भी नहीं पता. वो सिर्फ एक टाइमपास है. मेरे पास जॉब नहीं थी, किंजल के मूड स्विंग्स थे, मुझे ब्रेक की जरूरत थी तो मुझे ब्रेक चाहिए था और मेरा ना पापा और काव्या की तरह कोई अफेयर नहीं था. बस फिजिकल जरूरत थी बस और मैं प्यार तो किंजल से करता हूं और हमेशा करूंगा. माना की मैं थोड़ा सा बहक गया था, लेकिन अब मेरा पूरा फोकस मेरी बेटी और किंजल है. ये सब चलता है ये नॉर्मल है, आदमी ये सब करता है.

अनुपमा जड़ा जोर दार थप्पड़

इस पर एक अनुपमा (Anupamaa) खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती और परितोष को जोर दार थप्पड़ जड़ देती है और कहती है कि सज चलता है, सब चलता है तो औरत को क्यों नहीं चलता? देखो इसे शर्मिंदा तो दूर, इसे अपने पाप का एहसास तक नहीं है.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे

 बता दें  इस शो (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज, परितोष को जोरदार थप्पड़ मारेगा और कहेगा कि मेरी शादी तेरी मां से समझौता थी, लेकिन फिर भी मैंने निभाया वो रिश्ता. लेकिन तू तो किंजल से प्यार करता था न. वहीं किंजल कहेगी कि मैं तुम्हारी गलती माफ कर दूंगी, लेकिन एक शर्त है. मैं भी यही गलती करूंगी, सब टाइमपास होगा और कुछ भी सीरियस नहीं होगा. तभी परितोष चिल्लाता है तो किंजल कहती है कि चिल्लाओ मत.

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply