Anupamaa: एक्टर पारस कलनावत ने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दिक्कत है तो आगे..

र्फी जावेद पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में समर का रोल कर चुके एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) की गर्लफ्रंड रह चुकी हैं. काफ़ी समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका हैं. उर्फी जावेद अपने ब्रेकअप की वज़ह बताते हुए पारस का ओवर पॉजेसिव बताया था उर्फी ने ये भी कहा कि पहले उनको अनुपमा शो में लिया जाना था. लेकिन फिर पारस की वज़ह से ऐसा नहीं हो पाया.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: एक्टर पारस कलनावत ने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दिक्कत है तो आगे..

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है. वह हमेशा अपने यूनिक लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन इन दिनों उर्फी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उर्फी जावेद पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में समर का रोल कर चुके एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) की गर्लफ्रंड रह चुकी हैं

Urfi Javed
Urfi Javed

इस फेमस एकटर की गर्लफ्रंड रह चुकी हैं उर्फी जावेद

दरअसल. उर्फी जावेद ने पारस कलनावत (Paras Kalnawat) संग अपने ब्रेकअप की वज़ह बताते हुए पारस का ओवर पॉजेसिव बताया था. उर्फी ने ये भी कहा कि पहले उनको अनुपमा  (Anupamaa) शो में लिया जाना था. लेकिन फिर पारस की वज़ह से ऐसा नहीं हो पाया. उन्होंने मेकर्स को मुझे शो में कास्ट नहीं करने के लिए कहा था.

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

पारस कलनावत ने किया रिएक्ट

वहीं अब इसपर पारस कलनावत ने रिएक्शन दिया है. दरअसल पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान जवाब देते हुए कहा कि मेरे बारे में कोई बुरा बोलकर खुश है तो मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है. इस बारे में बात करने के लिए मुझमें गुस्सा होना चाहिए. लेकिन मेरे अंदर किसी के लिए कोई बुरी भावना नहीं है. अगर मुझसे किसी को दिक्कत है, तो मैं आगे आकर उससे इस बारे में बात करूंगा. बजाय उस इंसान के बारे में कुछ भी बोलने के.

Urfi Javed
Urfi Javed

उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में किया दावा

बता दें कि पिछले साल नवंबर में उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि पारस कलनावत ने ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के मेकर्स को उन्हें शो में कास्ट नहीं करने के लिए कहा था. उर्फी ने कहा था. ‘हम शो में साथ काम करने वाले थे. मेरे ख़्याल से’ अनुपमा’ (Anupamaa) में ही. उसने शो के क्रिएटिव डायरेक्टर और सभी लोगों से रिक्वेस्ट की कि मुझे शो में कास्ट ना करें. जब भी मेरे शो में एंटर होने के थोड़े-बहुत चांस होते. वह टीम से मुझे कास्ट ना करने की गुजारिश कर देता.

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

इस सीरियल से हुई लव स्टोरी शुरु

आपको बता दे की उर्फी और पारस ने सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में साथ काम किया है. दोनों का अफेयर इस सीरियल के सेट पर 2017 में शुरू हुआ था और 2018 में उनका ब्रेकअप भी हो गया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply