Anupama: पारस कलनावत के बाद क्या ये अहम एक्टर भी छोड़ेगा शो अनुपमा ? मेकर्स को कहा अनफेयर

कुछ समय पहले ही पारस कलनावत (Paras Kalnawat ) को अचानक ही सीरियल से बहार निकाल दिया हैं। कई लोग इस फैसले के लिए पारस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो कुछ शो के मेकर्स की गलती बता रहे हैं. लेकिन शो अनुपमा के डायरेक्टर राजन शाही का कहना है कि- पारस पर आरोप है कि उन्होंने शो के कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ा है और उन्होने मेकर्स को बिना बताए'झलक

  |     |     |     |   Published 
Anupama: पारस कलनावत के बाद क्या ये अहम एक्टर भी छोड़ेगा शो अनुपमा ? मेकर्स को कहा अनफेयर

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupama) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. इस शो के फैंस बेहद पसंद करते हैं। वही अब खबरें आ रही हैं की आने वाले समय में सीरियल ‘अनुपमा’ में कई बदलाव हो सकते हैं. कहा जा रहा है की सीरियल में अनुपमा के लाडले समर का किरदार निभाने रहे एक्टर पारस कलनावत  को शो से निकालने के बाद से ही सेट पर खलबली मचा हुआ है. यह खबर आग की तरह इंटरनेट पर छा गई हैं.

Anupama
Anupama

पारस कलनावत की हुई शो ‘अनुपमा’ से छुट्टी

दरअसल, कुछ समय पहले ही पारस कलनावत (Paras Kalnawat ) को अचानक ही सीरियल से बहार निकाल दिया हैं। कई लोग इस फैसले के लिए पारस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो कुछ शो के मेकर्स की गलती बता रहे हैं. लेकिन शो अनुपमा के डायरेक्टर राजन शाही का कहना है कि- पारस पर आरोप है कि उन्होंने शो के कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ा है और उन्होने मेकर्स को बिना बताए’झलक दिखला जा 10′ को साइन कर लिया है. ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने पारस कलनावत के खिलाफ एक्शन लिया है.

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

पारस कलनावत ने भी पोस्ट के जरिए दी जानकारी

वहीं पारस कलनावत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर क पोस्ट के जरिए इस खबर पर मुहर लगा दी है कि अब वो शो अनुपमा का हिस्सा नहीं हैं. एक्टर ने पोस्ट करते हुए बताया कि बतौर समर शाह भले ही उनका सफर खत्म हो गया हो लेकिन वो अपने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

Sudhanshu Pandey
Sudhanshu Pandey

बहुत हैरान है सुधांशु पांडे

इसी बीच वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) का रिएक्शन भी सामने आया है. पारस कलनावत के द्वारा शो के लिए उठाए गए इस कदम से सुधांशु काफी हैरान हैं और नाराज भी. हाल ही में सुधांशु पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘ये खबर सुनने के बाद सीरियल अनुपमा की पूरी टीम शॉक में है. मैंने पारस कलनावत से पूछा कि ये सब कैसे हो गया. बीती रात ही तो मैंने पारस कलनावत से बात की थी. मुझे लगता है कि किसी बड़े कारण के चलते पारस कलनावत को शो से बाहर किया गया है. कभी कभी हम लोग कुछ ऐसे फैसले ले लेते हैं जो कि आपको नुकसान पहुंचाते हैं. समय के साथ मेकर्स को भी इस बात का अंदाजा हो जाएगा.

Sudhanshu Pandey
Sudhanshu Pandey

शो पर मिस करूंगा- सुधांशु पांडे

पारस कलनावत का समर्थन करते हुए सुधांशु पांडे ने आगे कहा, ‘यहां पर किसी की कोई गलती नहीं है. हर कोई बिना सोचे समझे फैसला नहीं करता है. पारस कलनावत ने अपनी मर्जी से वो शो चुना है. अब पारस कलनावत को इस रास्ते पर ही आगे बढ़ना होगा.’ सुधांशु पांडे ने दावा किया है कि वो सीरियल अनुपमा के सेट पर पारस कलनावत को काफी मिस करने वाले हैं. पारस कलनावत के सीरियल छोडने को सुधांशु पांडे पूरी तरह से अनफेयर बताया है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply