Anupamaa: अनुपमा का बेटा बनने के लिए इन दो हैंडसम एक्टर को किया गाया है अप्रोच, कौन बनेगा नया समर शाह?

सीरियल 'अनुपमा' के निर्माताओं ने नए समर की तलाश शुरू कर दी थी। इसके लिए कई एक्टरस का नाम भी सामने आया हैं। जहां पहले एक्टर सुवांश धर  (Suvansh Dhar) का नाम सामने आ रहा था तो वहीं अब बताया जा रहा है कि सुवांश धर नहीं बल्कि 'कैसी ये यारियां' के सागर पारेख  (Sagar Parekh) को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन अभी तक खुद सागर

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa: अनुपमा का बेटा बनने के लिए इन दो हैंडसम एक्टर को किया गाया है अप्रोच, कौन बनेगा नया समर शाह?

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) लगतार सुर्खियों में बना हुआ हैं. इस शो के फैंस बेहद पसंद करते हैं इसे. सीरियल ‘अनुपमा’ में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने शो की टीआरपी को भी बढ़ाकर रख दिया है. बीते दो दिन पहले खबरें आ रही थी कि अनुपमा से पारस कलनावत की छुट्टी हो गई हैं.  कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के वहज से अनुपमा के मेकर्स ने पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं. एक्टर के जाने के बाद से ही निर्माताओं ने नए समर की तलाश शुरू कर दी थी. इसके लिए कई एक्टरस का नाम भी सामने आया है.

 

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

इन एक्टर को किया अप्रोच

दरअसल, सीरियल ‘अनुपमा’ के निर्माताओं ने नए समर की तलाश शुरू कर दी थी. इसके लिए कई एक्टरस का नाम भी सामने आया है.  जहां पहले एक्टर सुवांश धर  (Suvansh Dhar) का नाम सामने आ रहा था तो वहीं अब बताया जा रहा है कि सुवांश धर नहीं बल्कि ‘कैसी ये यारियां’ के सागर पारेख  (Sagar Parekh) को इस शो के लिए अप्रोच किया गया हैं. लेकिन अभी तक खुद सागर पारेख ने इस शो में काम करने को लेकर कोई बात नहीं कही है और न ही मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इस पर कोई घोषणा की हैं.

Suvansh Dhar
Suvansh Dhar
Sagar Parekh
Sagar Parekh

झलक दिखला जा 10′ में नजर आयेंगे पारस कलनावत

बता दें कि पारस कलनावत के जाने के बाद ‘अनुपमा’ के फैंस को भी खूब झटका लगा था. लेकिन एक  इंटरव्यू में खुद पारस कलनावत से फैंस को दिलासा दिया और कहा, ‘जो कुछ भी होगा, फैंस को उसके लिए इंतजार करना, फिलहाल पारस कलनावत ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply