Anupama: ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने खोले अपनी शादी के राज, कहा- 15 मिनट में हुई थी शादी

रुपाली गांगुली ने मीका सिंह के शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' में शिरकत की, वह इस शो के  मेहंदी और हल्दी के स्पेशल एपिसोड में पहुंचीं. जहां एक्ट्रोस ने बताया कि किस तरह जल्दबाजी में उनकी शादी हुई थी. अपनी शादी के बारे में बताते हुए रुपाली ने कहा - 'मेरी शादी काफी अपरंपरागत थी. मैंने अपने पति का 12 साल तक इंतजार किया था. वह अमेरिका में थे और मैं भारत में रहना चाहता थी. वो 4 फरवरी को भारत आए और मुझे कहा 'परसो शादी कर लेते हैं'.

  |     |     |     |   Published 
Anupama: ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने खोले अपनी शादी के राज, कहा- 15 मिनट में हुई थी शादी

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में लीड रोल प्ले कर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फैंस उनके किरदार को बेहद पसंद करते है. हाल ही में रुपाली गांगुली  मीका सिंह (Mika Singh) के शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti ) के मेहंदी और हल्दी के स्पेशल एपिसोड में पहुंची थी जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़े खास किस्सों के बारे में बताया।

Swayamvar: Mika Di Vohti
Swayamvar: Mika Di Vohti

मैंने अपने पति का 12 साल तक इंतजार किया था- रुपाली गांगुली

दरअसल, रुपाली गांगुली ने मीका सिंह के शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में शिरकत की, वह इस शो के  मेहंदी और हल्दी के स्पेशल एपिसोड में पहुंचीं. जहां एक्ट्रोस ने बताया कि किस तरह जल्दबाजी में उनकी शादी हुई थी. अपनी शादी के बारे में बताते हुए रुपाली ने कहा – ‘मेरी शादी काफी अपरंपरागत थी. मैंने अपने पति का 12 साल तक इंतजार किया था. वह अमेरिका में थे और मैं भारत में रहना चाहता थी. वो 4 फरवरी को भारत आए और मुझे कहा ‘परसो शादी कर लेते हैं’. उस समय मैं डेली सोप कर रही थी और दो दिन की छुट्टी मांगी. मैंने प्रोड्यूसर से छुट्टी लेने का पुछा तो उन्होंने कहा ‘तुम्हारा ट्रैक चल रहा है, तुम छुट्टी कैसे ले सकती हो? और तुम्हें छुट्टी की क्या जरूरत है?’ मुझे उन्हें बताना पड़ा कि मैं शादी कर रही हूं. हमने अपने अपने  माता-पिता को भी बताया. मैं बहुत परेशान थी कि शादी की कोई रस्म नहीं होगी. मैंने अपने एपिसोड की शूटिंग की और दो दिन की छुट्टी ली.

Rupali Ganguly With Husband Ashwin K Verma
Rupali Ganguly With Husband Ashwin K Verma
Rupali Ganguly With Husband Ashwin K Verma
Rupali Ganguly With Husband Ashwin K Verma

15 मिनट में हुई शादी थी मेरी शादी – रुपाली गांगुली

अपनी शादी के बारे में बातते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मैंने कंधों तक मेहंदी लगाई. मेरी मेहंदी सुबह 4 बजे तक चली थी और इसके साथ ही हल्दी की रस्म भी हुई थी. बिलकुल समय नहीं था. 6 फरवरी को रजिस्ट्रार को आना था. मैंने सुबह जाकर अपनी शादी की साड़ी खरीदी. मैंने उन्हें एक ब्लाउज दिया और मुझे उसी के अनुसार साड़ी देने को कहा. मेरे पति को देर हो गई. वह शादी करने के लिए शर्ट और जींस में आए थे. उन्होंने सोचा कि उन्हें बस साइन करना है. मेरे पिता ने मुझे 15 मिनट पहले कहा था कि वह कन्यादान करना चाहते हैं लेकिन वहां कोई पंडित नहीं था. किसी तरह हमने एक पंडित को पकड़ लिया, जो मुझसे भी ज्यादा व्यस्त निकला. अश्विन ने अपनी कार पार्क भी नहीं की कि पंडित दौड़कर नीचे उतरे और मंत्रों का जाप करने लगे. तो मेरी शादी 15 मिनट में हुई और मेहंदी में 4 घंटे लगे थे. लेकिन मैं कह सकती हूं कि  इन सब के बाद भी मुझे पति के रूप में हीरा मिला है.

Rupali Ganguly With Husband Ashwin K Verma And Son Rudransh
Rupali Ganguly With Husband Ashwin K Verma And Son Rudransh

रुपाली गांगुली पर्सनल लाइफ

बता दें कि  रुपाली ने 06 फरवरी 2013 को बिजनेसमैन अश्विन के. वर्मा (Ashwin K Verma ) से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी हैं. जिसका नाम रुद्रांश (Rudransh) है. साल 2020 में उनके टीवी शो अनुपमा की शुरुआत हुई थी. जिसमें उन्हें और उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है.

अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की नयी फ़िल्म ‘प्यार का देवता’ रिलीज को तैयार, 22 जुलाई को आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply