जसलीन मथारू का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, पिता से मांगी सहमति

अनूप जलोटा जसलीन मथारू और शिवाशीष को करीब आते हुए देखना चाहते हैं...

By   |    |   593 reads   |  0 comments
जसलीन मथारू का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, पिता से मांगी सहमति

अनूप जलोटा जबसे बिग बॉस 12 के घर से बाहर निकले हैं तबसे वो अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर कई तरह की सफाई देते हुए नज़र आ रहे है। अनूप जलोटा ने घर से बाहर आते ही कहा कि जसलीन मथारू के साथ उनका रिश्ता फिज़िकल नहीं बल्कि म्यूज़िकल था। लेकिन अब उन्होंने जसलीन के बारे में ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर आप शॉक हो जाएंगे| अनूप जलोटा ने कहा कि वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते है और इस बारे में उन्होंने उनके पिता केसर मथारू से बात भी कर ली है|

दरअसल अब अनूप जलोटा ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान कहा कि वो जसलीन मथारू का कन्यादान करना चाहते है। अनूप जलोटा ने कहा कि बिग बॉस में वो जसलीन और शिवाशीष को करीब आते हुए देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में जसलीन और शिवाशीष पहले से ही एक दूसरे के क्लोज़ है| ऐसे में आने वाले दिनों में दोनों को कपल बनते हुए देखा जा सकता है। अनूप जलोटा ने कहा कि वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते है और इस बारे में उन्होंने उनके पिता केसर मथारू से बात भी कर ली है। ऐसे में दोनों ने मिलकर ये तय कर लिया है कि जसलीन जब भी शादी करेंगी तब वो कन्यादान करेंगे।

जसलीन के साथ ब्रेकअप पर अनूप जलोटा ने कहा कि जरुरी था उसे ये झटका देना क्योंकि वो मेरी स्टूडेंट है और मुझसे संगीत सीखती है। मैं उसे समझाना चाहता था कि तुम ऐसी मटियरिलिस्टिक चीजों से ज्यादा बाकी चींजों से प्यार करो। क्योंकि अगर इन्ही चीजों से प्यार करोगी तो कुछ और नहीं मिलेगा। तो उसने मुझसे माफी मांगी और रोई भी।

View this post on Instagram

Friendship Goals 😊 #bigboss12

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on

ऐसा नहीं है अनूप जलोटा ने अपने से जुड़ी बातें खुलकर सबके सामने पहली बार रखी हो। घर के अंदर दीपक ठाकुर , रोहित सुचांती और रोमिल चौधरी से बात करते हुए बताते है कि उन्होंने 7 लाख रुपये अपने हेयर ट्रांसप्लांट के लिए खर्च किए थे। इतना ही नहीं, आगे अनुप जलोटा ने बताया कि उन्होंने 100 रुपये प्रति स्ट्रैंड प्रक्रिया के लिए दिए थे। इस दौरान उन्हें 7,000 नए बाल स्ट्रैंड मिले थे। उन्होंने आगे कहा कि ज्यादातर इस चीज के लिए लोगों 50 रुपये प्रति स्ट्रैंड देते है लेकिन मुझे महंगा पड़ा था।

Leave a Reply