अनूप जलोटा ने इस वेलेंटाइन डे जसलीन मथारू के लिए बनाया ये खास प्लान, कहा- हर पल मनाया जाए ये दिन

अपनी बात रखते हुए अनूप जलोटा ने कहा,' मैं जसलीन के लिए लड़का ढूंढ रहा हूं। वो वेलेंटाइन डे तभी मनाएंगी जब उन्हें एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल जाएगा। इसके साथ ही वेलेंटाइन डे पर कई बातें और भी कहीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
अनूप जलोटा ने इस वेलेंटाइन डे जसलीन मथारू के लिए बनाया ये खास प्लान, कहा- हर पल मनाया जाए ये दिन
जसलीन मथारू और अनूप जलोटा (साभार-इंस्टाग्राम)

अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की जोड़ी की चर्चा बिग बॉस 12 में जबरदस्त तरीके से हुई थी। दोनों को कपल के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन बाद में अनूप जलोटा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने अपना रिश्ता गुरु और शिष्य का बताया। वहीं, हाल ही में वेलेंटाइन डे पर अनूप जलोटा ने जसलीन को लकेर कई बातें कहीं हैं। साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने इस वेलेंटाइन जसलीन के लिए क्या तय कर रखा है।

वेलेंटाइन डे के मौके पर न्यूज 18 से बात करते हुए अनूप जलोटा ने अपने प्लान और जसलीन के बारे में बताया। अनूप जलोटा ने कहा,’ जैसे कि आप सब जानते है कि जसलीन और मुझे बिग बॉस के अंदर टीआरपी के लिए एक कपल के तौर पर भेजा गया था। हमारा रिश्ता सिर्फ एक गुरु-शिष्य के अलावा किसी भी चीज का नहीं हैं।

आगे अपनी बात रखते हुए अनूप जलोटा ने कहा,’ मैं जसलीन के लिए लड़का ढूंढ रहा हूं। वो वेलेंटाइन डे तभी मनाएंगी जब उन्हें एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल जाएगा। अपने वेलेंटाइन डे के बारे में बात करते हुए अनूप जलोटा ने कहा,’ मैंने अपनी लाइफ में बहुत कम वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है। मैं पार्टी करता था और विदेशों में भी इसे मनाया करता था।

इसके साथ ही अपनी बात में बिग बॉस कंस्टेंट अनूप जलोटा ने कहा कि ये दिन हर दिन और हर साल सेलिब्रेट किया जाना चाहिए न की केवल एक ही दिन। बिग बॉस सीजन 12 से जब अनूप जलोटा बाहर आए थे तो उन्होंने यह खुलासा किया था कि लोग उनके रिश्ते को लोग समझ नहीं पाए हैं। जिसका आधार सिर्फ संगीत था नहीं की रोमांटिक और फिजिकली होना। इसके साथ ही अनूप जलोटा ने यह भी बताया था कि वो जसलीन के पिता के वो बहुत अच्छे दोस्त हैं।

यहां देखिए अनूप जलोटा से जुड़े हुए पोस्ट

यहां देखिए जसलीन और अनूप जलोटा की तस्वीर

देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply