अनूप जलोटा और जसलीन के लिए लव गुरू बने Bigg Boss, रोमाटिंक डेट पर भेजा

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने किया खुल्लम-खुल्ला इश्क, वायरल हो रहा है Video...

By   |    |   1,009 reads   |  0 comments
अनूप जलोटा और जसलीन के लिए लव गुरू बने Bigg Boss, रोमाटिंक डेट पर भेजा

बिग बॉस 12 की सबसे मशहूर जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू खुल्लम-खुल्ला इश्क करते नजर आएंगे। बिग बॉस में अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन के बीच बढ़ती दूरियों को देखते हुए एक रोमांटिक डेट पर भेजा है।इस दौरान दोनों का इश्क परवान चढ़ता हुआ नजर आया। यहां अनूप जलोटा अपनी प्रेमिका के साथ रोमाटिंक गाने पर ठुमके लगाते दिखे। इतना ही नहीं घुटने के बल बैठकर दुनिया के सामने जसलीन को I Love You बोलते दिखे।

उनका ये वीडियो देखकर साफ जाहिर होता है कि अनूप जलोटा और जसलीन के बीच टास्क के दौरान हुईं अनबन को बिग बॉस इस रोमाटिंक डेट से दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं इससे पहले कलर्स के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें कैप्शन के तौर पर लिखा है कि क्या जसलीन और अनूप के बीच में हो रही है नोंक-झोंक क्या हंसी मजाक के चलते दोनों आएंगे एक दूसरे के करीब?

शेयर किए गए वीडियो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारु के बीच तनातनी उस वक्त देखने को मिली जब वह लिविंग एरिया में बैठे हुए थे। लिविंग एरिया में उस वक्त दोनों के साथ दीपक ठाकुर और खान बहनों में से सबा खान भी मौजूद थी। अनूप जलोटा जसलीन से कहते हुए नजर आते हैं, ‘कानों में जो तुमने पहना है न वो काफी रॉयल है।’ इस पर जसलीन हंसते हुए कहती हैं, ‘इसलिए मैंने ये जो बाल छोड़े है न वो मेरे कानों की इयररिंग्स के साथ मेल खा रहे हैं।’

छोटे बाल करने की कही बात

इसके साथ ही अनूप जलोटा जसलीन को ताने मारते हुए कहते हैं कि अगर तुम्हारे बाल उस समय थोड़े छोटे हो जाते तो काफी अच्छे लगते। इस पर जसलीन का मुंह बन जाता है घरवाले जसलीन को कहते हुए नजर आते हैं कि अनूप जलोटा की बात को वह ताने के तौर पर ले सकती हैं। इस पर अनूप जलोटा जसलीन से कहते है कि यदि वो इस बात को ताने में लेना चाहती है तो ले सकती है या फिर इसे एक सबक के रुप में भी वह ले सकती है।

वेल अनूप जलोटा और जसलीन की इस रोमाटिंक डेट पर आपका क्या कहना है हमें नीचे कमेंट्स करके बताएं।

Leave a Reply