Bigg Boss हाउस में पहुंचे गायक अनूप जलोटा, भजन से बांधा शो का समां

बिग बॉस हाउस में अनूप जलोटा सभी घरवालों को अपनी आवाज के जादू से मंत्रमुग्ध करने की कोशिश करने वाले हैं।

By   |    |   1,191 reads   |  0 comments
Bigg Boss हाउस में पहुंचे गायक अनूप जलोटा, भजन से बांधा शो का समां

बिग बॉस सीजन 12 में इस बार पॉपुलर भजन गायक अनूप जलोटा ने घर के सदस्य के तौर एंट्री की  हैं। शो में एंट्री लेते हुए उन्होंने प्रसिद्ध भजन ऐसी लगी लगन मीरा होगी मगन पर  गया हैं। बाद में सलमान खान उनसे गले गलते हुए दिखाई दिए हैं।

बिग बॉस हाउस में भी अनूप जलोटा सभी घरवालों को अपनी आवाज के जादू से मंत्रमुग्ध करने की कोशिश करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद एक इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा ने दी हैं।

बिग बॉस हाउस में आने वाले अनूप जलोटा उत्तराखंड के नैनीताल के रहने वाले हैं। अनूप जलोटा का जन्म 29 जुलाई 1953 में हुआ था। महज 14 साल की उम्र में ही उन्होंने खूद को भगवान की भक्ति में लीन कर दिया था।बिग बॉस हाउस में आने वाले अनूप जलोटा उत्तराखंड के नैनीताल के रहने वाले हैं।

भगवान की भक्ति से मिली थी मंजिल की तलाश
अनूप जलोटा का जन्म 29 जुलाई 1953 में हुआ था। महज 14 साल की उम्र में ही उन्होंने खूद को भगवान की भक्ति में लीन कर दिया था। तभी से ही उनका भगवान के लिए भजन गाने का सिलसिला शुरू हो गया था। उनके भजन का आनंद लोग आज भी लेते हुए नजर आते हैं। अनूप ने अपनी शिक्षा लखनऊ से प्राप्त की थी और अपनी गायिकी के चलते ही उन्हें समाज मे प्यार और लोकप्रियता मिली थी।

बिग बॉस में आने से डर रहे थे अनूप जलोटा
अनूप जलोटा फिलहाल मीडिया से गायब है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बहुत ही कन्ट्रोवर्शियल रही है | दो असफल विवाह के बाद, अनुप ने 1994 में मेधा गुजराल से विवाह किया हालाँकि साल 2014 में उनका निधन हो गया।

बिग बॉस 12 शो के नजदीक एक सोर्स ने इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया, “शुरुआत में, अनूप बिग बॉस करने से थोड़ा डर रहे थे| उसके पास शायद ही कोई विवाद नहीं था। लेकिन निर्माताओं ने उन्हें मनाने में कामयाबी पायी| वह इस शो में सिंगल सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री लेंगे| उनकी उम्र को देखते हुए, वह या तो सभी के पसंदीदा बन जाएंगे या फिर छोटे लोगों से परेशान होकर शो छोड़ देंगे|”

पूर्व प्रधानमंत्री की भतीजी से की थी शादी
तीसरी शादी अनूप जलोटा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदर कुमार गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की थी। मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार मेधा गुजराल को लीवर की बीमारी थी, जिसके चलते ही उनकी मौत हो गई थी। मेधा से अनूप जलोटा के दो बेटे आर्यमानऔर तुषार हैं।

 

Leave a Reply