सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दीपक! शेयर की फोटो और लिखा- ‘Child of God’

सुशांत की आत्महत्या के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पहली बार कोई पोस्ट शेयर की है। अंकिता की ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दीपक! शेयर की फोटो और लिखा- ‘Child of God’
सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दीपक

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आज ही के दिन एक महीने पहले आत्महत्या की थी। सुशांत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने आज सुशांत को याद किया है। सुशांत की आत्महत्या के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पहली बार कोई पोस्ट शेयर की है। अंकिता की ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक महीने बाद एक पोस्ट शेयर की है। अंकिता ने सुशांत के नाम एक दीपक जलाया है। इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे के घर के मंदिर की झलक दिखाई दे रही है। वहीं अंकिता ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “Child of God”. अंकिता की इस पोस्ट को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

रिया चक्रवर्ती को सता रही है सुशांत सिंह राजपूत की याद, बदला अपना WhatsApp DP

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत और उनके फैंस कमेंट कर उन्हें मजबूत रहने की सलाह भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘सुशांत के बारे में सुनकर बहुत बुरा लगा। आप अपना ख्याल रखिए हम सभी आपके साथ हैं।’ बता दें सुशांत की मौत के बाद अंकिता बुरी तरह से टूट गई थीं। अंकिता को गहरा धक्का लगा था। वहीं बाद में अंकिता ने सुशांत के घरवालोँ से भी मुलाकात की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने फेमस टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ काम किया था। दोनों लंबे समय तक रिलेशन में भी रहे थे। उन दिनों खबरें थीं कि अंकिता और सुशांत जल्द शादी करने वाले हैं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply