सुशांत सिंह राजपूत की याद में फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, कहा- ‘वो मेरे लिए सब कुछ था’

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की जोड़ी बेस्ट जोड़ियों में से एक थी. टीवी पर जब भी ये दोनों साथ आते फैंस खुश हो जाते. लेकिन इस जोड़ी को किसी की नजर लग गई. अब एक बार फिर से इस जोड़ी की चर्चा हो रही है.

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत की याद में फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, कहा- ‘वो मेरे लिए सब कुछ था’
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (फोटो: सोशल मीडिया)

Ankita Lokhande-Sushant Singh Rajput: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की जोड़ी बेस्ट जोड़ियों में से एक थी. टीवी पर जब भी ये दोनों साथ आते फैंस खुश हो जाते. लेकिन इस जोड़ी को किसी की नजर लग गई. अब एक बार फिर से इस जोड़ी की चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता लोखंडे, दिवंगत अभिनेता सुशांत की याद में फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो सुपरहिट रियलिटी शो डांस इंडिया डांस ​​सुपर मॉम्स के स्टेज का है. जहां पर अंकिता लोखंडे शिरकत करती नजर आएंगी. इस दौरान उनके सामने दिवंगत अभिनेता और अंकिता लोखंडे के एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) को डेडिकेट करके एक डांस परफॉर्मेंस दिखाया जाएगा. इस डांस को देख अंकिता बेहद भावुक नजर आईं और अपने आंसू को रोक नहीं पाएंगी. सोशल मीडिया पर अंकिता का ये वीडियो काफी वायरल है.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स के अपकमिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट के रूप में पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेसेस अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी नजर आएंगी. ये दोनों एक्ट्रेसेस अपने को-स्टार को याद कर भावुक हो जाती हैं. शो की कंटेस्टेंट साधना मिश्रा और उनके कोरियोग्राफर लक्ष्य इमोशनल गाने ‘कितनी बातें’ पर डांस करते हुए दिखेंगे.

अंकिता लोखंडे का वीडियो

यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी. परफॉर्मेंस के दौरान सुशांत की तस्वीरें बैकाग्राउंड में दिखाई जाती हैं. डांस रियलिटी शो में सुशांत को डेडिकेटेड इस परफॉर्मेंस देख कर अंकिता बेहद इमोशनल हो जाती हैं और वो अपने आंसू तक नहीं रोक पाती हैं. अंकिता लोखंडे, सुशांत संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहती हैं कि, “वो बहुत करीबी दोस्त था. सब कुछ था. मुझे यकीन है कि वो जहां भी है बहुत खुश है.”

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply