The Kapil Sharma Show: अनन्या पांडे ने कपिल शर्मा के शो में सबको कर डाला हैरान, दिखाया अपना यूनिक टैलेंट

बीते हफ्ते 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म (Student Of The Year 2 Film) की कास्ट 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थी। यहां अनन्या पांडे (Ananya Pandey Video) ने दर्शकों को अपने स्पेशल टैलेंट से वाकिफ कराया।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: अनन्या पांडे ने कपिल शर्मा के शो में सबको कर डाला हैरान, दिखाया अपना यूनिक टैलेंट
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। (फोटो- कपिल शर्मा, इंस्टाग्राम)

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म (Student Of The Year 2 Film) रिलीज होने में अब महज कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। बीते हफ्ते टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। यहां अनन्या पांडे (Ananya Pandey Video) ने कपिल शर्मा और दर्शकों को अपने स्पेशल टैलेंट से वाकिफ कराया।

दरअसल अनन्या पांडे से जब कपिल शर्मा (Ananya Pandey Kapil Sharma Show) पूछते हैं कि वह एक्टिंग के अलावा क्या शौक रखती हैं तो अनन्या कहती हैं कि वह अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती हैं। इसके बाद अनन्या दर्शकों के सामने अपने टैलेंट की झलक दिखलाती हैं। उनको देख कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। अनन्या पांडे का यह वीडियो (Ananya Pandey Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

शो के दौरान अर्चना पूरण सिंह ने जैकी श्रॉफ (Archana Puran Singh Jackie Shroff) से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि जैकी किसी भी मांगने वाले को कभी खाली हाथ नहीं लौटाते। उनके स्ट्रगल के दिनों में एक बार जब एक भिखारी जैकी के पास आया तो उन्होंने अर्चना से पांच रुपये उधार मांगकर उसे दिए थे। इस तरह से आज भी जैकी के उनपर पांच रुपये बकाया हैं। बताते चलें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

टाइगर श्रॉफ क्यों नहीं चाहते कि लोग उन्हें बुलाए जैकी श्रॉफ का बेटा?

देखिए अनन्या पांडे का वह वीडियो…

https://youtu.be/_zV5nBEBTv4

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply