KBC 10: ग्रैंड फिनाले में होगा डबाल धमाल, अमिताभ बच्चन संग कपिल शर्मा करेंगे कमाल

कौन बनेगा करोड़पति के ग्रैंड फिनाले में जबरदस्त धमाल होगा...

By   |    |   676 reads   |  0 comments
KBC 10: ग्रैंड फिनाले में होगा डबाल धमाल, अमिताभ बच्चन संग कपिल शर्मा करेंगे कमाल

कौन बनेगा करोड़पति के ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में शो के होस्ट और एक्टर अमिताभ बच्चन को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनके दोस्त चंदन प्रभाकर का साथ मिलने वाला है। जोकि सोमवार को आने वाले ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में जबरदस्त धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। वहीं, केबीसी के शो में रवि करला जोकि द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन के संस्थापक है उनके नेक काम भी लोगों के सामने आएंगे।

केबीसी से जुड़ा एक नया वीडियो जारी किया गया है जिसमें ग्रैंड फिनाले की रात में करमवीर रवि करला के महान कामों को दिखाया जाएगा। केबीसी के वीडियो में अमिताभ बच्चन बताते है कि समाज की एक कड़वी सचाई ये है कि आजकल बच्चे अपने असहाय माता पिता को बेघर कर देते हैं। लेकिन करमवीर जैसे भी कुछ लोग ऐसे भी होते है जो उन लोगों का सहारा बनाते है। जिन्होंने ऐसे लोगों को रहने के लिए छत दी है। इतना ही नहीं कई अज्ञात शवों का भी पूरे रीति रिवाज के साथ उन्होंने अंतिम संस्कार भी किया है।

अमिताभ बच्चन के इस शो में करमवीर रवि करला के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा गेम खेलते हुए नजर आएंगे। रवि करला के काम को लेकर कपिल शर्मा उनकी तारीफ भी करेंगे। वहीं, बात करें ग्रैंड फिनाले में होने वाली मस्ती की तो कॉमेडी किंग केबीसी के शो में आए और हंसी के ठहाके ना लगे ऐसा हो सकता है। कपिल शर्मा सोमवार को आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन से शादी को लेकर एडवाइस भी लेते हुए नजर आएंगे।

वीडियो में देखिए रवि करला के नेक काम…

ज्ञान के मंच पर बंद हुई अमिताभ बच्चन की बोलती

इतना ही नहीं ज्ञान के इस मंच पर कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी आए थे जिनके जवाब और सवाल ने अमिताभ बच्चन की बोलती पूरी तरह से बंद कर दी। कुछ तो फिमेल कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन को आइ लव यू बोलने की बात करने लगी। तो वहीं, कुछ अमिताभ बच्चन को अपने पति से तुलना करने लगी। इसके अलावा बड़े तो बड़े बच्चे भी अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती करने में पीछे नहीं हटे।

यहां देखिए कैसे हुई अमिताभ बच्चन की आवाज बंद…

केबीसी के पूरा फिनाले शूट हो जाने के बाद कपिल शर्मा ने एफबी लाइव के दौरान अमिताभ बच्चन के लिए तारीफों के पुल बंधे थे। साथ ही उन्होंने बताया था कि करला के साथ केबीसी का आखिरी एपिसोड शूट करते वक्त उन्हें कैसा लगा था।करला के बारे में बता करते हुए कपिल शर्मा ने कहा था उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं होता की कैसे बच्चे अपने मां-बाप को ओल्ड ऐज होम्स में भेज देते है। कपिल ने कहा था कि मुझे ये लगता है कि मां-बाप हर किसी के लिए प्रिय होते है। मुझे लगता था कि कोई भी उनके साथ गलत नहीं कर सकता लेकिन करला जी ने मुझे गलत साबित कर दिया था।

केबीसी की  विनर बिनीता से खास बात…

यहां देखिए ग्रैंड फिनाले से जुड़ी कुछ झलक…

 अमिताभ बच्चन से शादी को लेकर कपिल शर्मा ने ली टिप्स…

चंदन प्रभाकर ने पूछा ऐसा सवाल सोच में पड़ गए अमिताभ…

जब हॉट सीट पर बैठेंगे अमिताभ बच्चन और कपिल पूछेंगे सवाल…

Leave a Reply