क्या कपिल शर्मा के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे अली असगर? कहा- “एक दूसरे से हमारा संपर्क नहीं है”

एक इंटरव्यू के दौरान जब अली सगर से सवाल किया गया कि क्या वह अभी भी कपिल के साथ उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सेफिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं? तो इस पर कॉमेडियन ने ये स्वीकार किया कि यह कोई भी बात परिस्थितियों पर निर्भर करता है. एक्टर ने कहा, ‘आप ईमानदारी से कभी नहीं जानते. आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते. मैंने कभी सोचा नहीं था के मैं नहीं कर रहा हूं.

  |     |     |     |   Updated 
क्या कपिल शर्मा के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे अली असगर? कहा- “एक दूसरे से हमारा संपर्क नहीं है”

अली असगर (Ali Asgar) इंडस्ट्री के जाने माने कॉमेडियन में से एक हैं. उन्होंने अपने अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीता है. उन्हें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के हिट कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) से अलग हुए पांच साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी लोग शो में उनके द्वारा निभाए गए दादी के कैरेक्टर को याद करते हैं. वहीं इसी बीच अली असगर से जब कपिल के साथ उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से फिर से जुड़ने के लिए पूछा गाया तो  उन्होंने बेहद शानदार जवाब दिया गाया.

Ali Asgar
Ali Asgar

कपिल के साथ दोबारा काम

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब अली असगर  से सवाल किया गया कि क्या वह अभी भी कपिल के साथ उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सेफिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं? तो इस पर कॉमेडियन ने ये स्वीकार किया कि यह कोई भी बात परिस्थितियों पर निर्भर करता है. एक्टर ने कहा, ‘आप ईमानदारी से कभी नहीं जानते. आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते. मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं नहीं कर रहा हूं. हालांकि मैं ये अभी भी नहीं बोल सकता कि मैं शो करुंगा या नहीं. यह स्थिति पर निर्भर करता है’. यह भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

Ali Asgar with Kapil Sharma
Ali Asgar with Kapil Sharma

शो से बाहर होने पर अली असगर ने

शो से बाहर होने पर अली असगर ने कहा, ‘दुर्भाग्य से जो हुआ है, उसके बाद मैंने शो छोड़ दिया. उस घटना के बाद हमारी कोई बातचीत नहीं होती हैं. एक दूसरे से हमारा संपर्क नहीं है और न ही कोई मुलाकात ही. हमें कभी मिलने का मौका नहीं मिला, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि क्या हम करेंगे फिर से मिलें या नहीं. कैरेक्टर क्रिएटिव अंतर के अलावा कुछ भी नहीं है. मेरे पीछे शो नहीं करने या भविष्य में कभी शो कभी नहीं करने के पीछे कोई बड़ा कारण नहीं है. जिस दिन कुछ अच्छा होगा, हम फिर से साथ हो सकते हैं. ये तो वक्त ही बताएगा.’ यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

Ali Asgar
Ali Asgar

झलक दिखला जा-10

बता दें कि अली असगर इन दिनों में ‘झलक दिखला जा-10’ का हिस्सा हैं. इस शो में उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट देखे जा रहे हैं. झलक दिखला जा-10’ के बारे में बताया और कहा कि कंटेस्टेंट के रूप में उनके दादी के कैरेक्टर को लेकर फिर स्टेज पर आना एक अनुठा तरीका है, लेकिन यह काफी चैलेंचिंग है.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply