एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के आत्‍महत्‍या के बाद उनका सुसाइट नोट आया सामने, नेगेटिविटी से परेशान थी एक्ट्रेस

Lockdown Effect: देशभर में कोरोना महामारी की संकट की वजह से इस समय लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। जिसकी वजह से सारे काम-काज ठप पड़े हुए है। हालही में, एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने सोमवार रात को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के आत्‍महत्‍या के बाद उनका सुसाइट नोट आया सामने, नेगेटिविटी से परेशान थी एक्ट्रेस
एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के आत्‍महत्‍या करने के बाद अब उनका सुसाइट नोट आया सामने

Lockdown Effect: देशभर में कोरोना महामारी की संकट की वजह से इस समय लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। जिसकी वजह से सारे काम-काज ठप पड़े हुए है। हालही में, एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने सोमवार रात को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। प्रेक्षा क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol), लाल इश्क (Laal Ishq) और मेरी दुर्गा (Meri Durga) जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी थीं और इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपने घर इंदौर चले गईं थीं। एक्ट्रेस की उम्र मात्र 25 साल थी। एक्ट्रेस के परिवार वालो से मिली जानकारी के अनुसार वह काफी समय से बहुत ज्यादा परेशान थी। दरअसल उनकी परेशानी का काऱण काम था। प्रेक्षा को पिछले काफी समय से कोई काम नहीं मिल रहा था जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में चले गई थी। सुसाइड से पहले उन्होंने एक नोट लिखा था।

सुसाइड से पहले वॉट्सऐप पर लिखा था ये पोस्ट

इस पोस्ट में प्रेक्षा का दर्द साफ नजर आ रहा है। प्रेक्षा ने वाट्सऐप पर अपना आखिरी स्टेटस लिखा था, ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।

 

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस को प्रेक्षा के कमरे से एक पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने लिखा कि अपने मुश्किल समय में उन्होंने पॉजिटिव रहने की बहुत कोशिश की लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाईं। प्रेक्षा ने इस लेटर में लिखा, ‘मेरे टूटे हुए सपनों में मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिया है, मेरे मरे हुए सपनों के साथ मैं नहीं जी सकती। इस नेगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है। पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की। अब मैं थक गई हूं।’ मालूम हो कि पकाम ना मिलने की वजह से प्रेक्षा डिप्रेशन में थीं।

एक रात पहले काफी परेशान थीं प्रेक्षा

इंदौर में प्रेक्षा के घर के पास रहने वाले उनके कजिन ने बताया, ‘वो बचपन से बहुत जिंदादिल थीं लेकिन बाद में वो शांत रहने लगीं। बीती रात को घर के लोग कार्ड खेल रहे थे लेकिन वो घर के दरवाजे पर बैठी थी। प्रेक्षा की मां ने उससे पूछा कि उसे क्या हुआ है लेकिन उसने कहा कि ठीक बै। रात करीब 10 बजे वो ऊपर अपने कमरे में सोने चली गई और इंस्टाग्राम पर एक मैसेज पोस्ट किया। अगले दिन जब प्रेक्षा की मम्मी उसे योगा क्लास के लिए जगाने गईं तो उसका कमरा अंदर से बंद था। बाद में जब उसका कमरा खोला गया तो वो पंखे से लटकी मिली।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply