Bigg Boss 12: सलमान खान की डांट पर गुस्साए श्रीसंत ने खुद को किया घायल, बुलाए गए डॉक्टर

बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार इस बार जबरदस्त आने वाला है...

By   |    |   879 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12: सलमान खान की डांट पर गुस्साए श्रीसंत ने खुद को किया घायल, बुलाए गए डॉक्टर

 

बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार इस बार जबरदस्त आने वाला है। हर बार की तरह सलमान खान इस बार भी घर में से किसी ऐसे सदस्य की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे जिन्होंने पूरे हफ्तों नाक में दम किया हुआ होता है। सलमान खान के निशाने पर श्रीसंत इस बार आते हुए दिखाई देंगे। सलमान खान सुरभि राणा को कहीं गलत बातों को लेकर उन पर गुस्सा भी करेंगे जिसे श्रीसंत सह नहीं पाएंगे और खुद को घायल कर लेंगे।

कलर्स के नए वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान श्रीसंत को याद दिलाएंगे कि उन्होंने सुरभि राणा के लिए कहा था कि रेलवे स्टेशन में होती है न रात में ग्याहर बजे के बाद जुहू के सामने खड़ी होती है ऐसे। इस पर सलमान श्रीसंत से कहेंगे कि ऐसे शब्द बिल्कुल भी सहे नहीं जाते हैं। तुम्हें अपनी हद से नहीं गुजरना चाहिए।

सलमान खान के इतना समझाने पर भी श्रीसंत किसी भी तरह से अपनी गलती का एहसास करते हुए दिखाई नहीं देंगे बल्कि ये और कहेंगे कि जो मुझे कहना था मैंने कहा। इस पर सुरभि राणा भड़कते हुए कहेंगी कि तुम्हें मुझे पर व्यक्तिगत रूप से कुछ भी कहने का हक नहीं हैं। हद तो तब हो जाएगी जब श्रीसंत दोबारा उस लाइन को रिपीट करेंगे जो उन्होंने पहले भी सुरभि के लिए कही थी।

यहां देखिए श्रीसंत और सलमान खान वाला वीडियो…

वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि सलमान खान श्रीसंत को समझाते है कि देखों खुद की इज्जत खुद के हाथों में होती है। सलमान की बात श्रीसंत को इतनी बुरी लग जाती है कि वो बाथरूम एरिया में रखा वाइपर बाथरुम में जाएंगे और खुद को बुरी तरह से घायल कर लेंगे। इस दौरान श्रीसंत अपना सिर बाथरुम के लाइट पर मार देंगे जिसके चलते उनके सिर पर चोट आ जाएगी और डॉक्टर को बिग बॉस हाउस में बुलाना पड़ेगा। इसके साथ ही इस बार के वीकेंड का वार में सलमान खान को सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का साथ मिलेगा जोकि अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रामोशन के लिए आए थे।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ा हुआ वीडियो…

श्रीसंत ने दी दीपिका को गाली देखिए यहां…

Leave a Reply