लंबे समय बाद श्वेता तिवारी कर रहीं है सीरियल ‘मैं हूं अपराजिता’ से कम बैक, प्रोमो हुआ रिलीज़ …

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ज़ी टीवी में आने वाले नए शो 'मैं हूं अपराजिता' (Main Hoon Aparajita) के साथ वापसी कर रही हैं. हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया है. चैनल ज़ी ने अपने ऑफिशियली सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शो का प्रोमो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
लंबे समय बाद श्वेता तिवारी कर रहीं है सीरियल ‘मैं हूं अपराजिता’ से कम बैक, प्रोमो हुआ रिलीज़ …

Shweta Tiwari New Show: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने करियर में काफी बुलंदियां हासिल की हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को कसौटी जिंदगी की, परवरिश, बेगूसराय और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे कई टीवी शोज में देखा गया हैं. लोगों ने इन शोज में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की एक्टिंग को काफी पसंद किया है. वहीं लंबे समय के बाद अब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने नए शो के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Shweta Tiwari

सामने आया प्रोमो :

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ज़ी टीवी में आने वाले नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ (Main Hoon Aparajita) के साथ वापसी कर रही हैं. हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया है. चैनल ज़ी ने अपने ऑफिशियली सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शो का प्रोमो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि, ‘समाज की बातें सहकर भी, अपराजिता कड़ी है बनकर अपनी बेटियों की ढाल. सीखा रही है उन्हें हालातों से लड़ना, अपने हौसले और विश्वास के साथ. देखिये #MainHoonAparajita, 27th सितम्बर से ,सोमवार-शनिवार, शाम 7:30 बजे, सिर्फ #ZeeTV पर.’ इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस शो में मां का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बड़े पर्दे पर वापसी, अपनी नई फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर…

इस दिन आएगा शो :

सीरियल की बात करें तो, इसमें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी ऑन स्क्रीन तीन बेटियों को समाज की बुराइयों और हर मुश्किल हालातों से अकेले लड़ना सिखाती हैं. श्वेता तिवारी शो में सिंगल मदर का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. प्रोमो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी ऑनस्क्रीन बेटियों से कहती हैं कि हर कदम में मुश्किलें आएंगी लेकिन हर समय मां साथ नहीं होंगी. शो का प्रसारण 27 सितंबर से सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा. श्वेता तिवारी के काम की बात करें तो हाल ही में उन्हें सौरभ राज जैन के म्यूजिक एल्बम ‘जादो मैं तेरे कोल सी’ में देखा गया था. इस वीडियो में श्वेता तिवारी का एक्सप्रेशन काफी शानदार है. इस वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: Mega Blockbuster: बड़ा धमाका! कपिल शर्मा, दीपिका पादुकोण के साथ सौरव गांगुली, रोहित शर्मा करेंगे स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply