सनी लिओनी के बाद यह पोर्नस्टार बिगबॉस 12 में लगाएगी आग, शो में बोल्डनेस का तड़का

बिगबॉस १२ में होगा ADULT धमाका, सनी लिओनी के बाद इस पोर्नस्टार की होगी शो में इंट्री

By   |     |   1,778 reads   |   0 comments


बिगबॉस १२ में होगा ADULT धमाका, सनी लिओनी के बाद इस पोर्नस्टार की होगी शो में इंट्री

टीवी का रिऐलिटी शो बिग बॉस शुरुआत से ही काफी विवादित रहा है। इसके पिछले कई सीजन सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने की वजह से काफी लोकप्रिय भी रहे हैं। ऐसे मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसका अगला सीजन काफी धमाकेदार रहनेवाला है। हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान बिग बॅास 12 के साथ दिवाली पर लौटने वाले हैं। इस बार के कांसेप्ट के आधर पर जोड़ी में कंटेस्टेंट शो के अंदर एंट्री लेंगे। वहीं हाल ही में यह खबर आयी थी कि बिग बॅास 12 इस बार पहले से भी बोल्ड होने जा रहा है। इस बार यह भी मुमकिन है कि शो अपनी सारी हदें पार करता हुआ दिखाई दें।

या फिर इस बार के शो के पूरी तरह से ADULT रखा भी जा सकता है। लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि शो के लिए एक पोर्न सुपरस्टार की एंट्री फाइनल कर ली गई है। जी हां, मिली जानकारी के अनुसार पोर्न की दुनिया की खूबसूरत चेहरा शांति डायनामाइट एडल्ट शो के लिए दुनिया में जानी जाती हैं। 21 साल की भारतीय मूल की शांति डायनामाइट यूके में रहती हैं। उन्हें इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। वैसे यह पहली बार नहीं होगा। इससे पहले पोर्न इंडस्ट्री से सनी लियोन बिग बॅास में एंट्री मार चुकी। अब शांति डायनामाईट जो कि सन्नी लियोन के ही नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करने अब देखना दिलचस्प होगा कि सन्नी लियोन की तरह क्या शांति डायनामाइट को भी लोग पसंद करते हैं या नहीं !

इस तरह यह साफ है कि इस बार भी बिग बॉस का आनेवाला सीजन खासा सुर्खियों में बना रहेगा। बता दें, इसमें फिल्मी सेलिब्रिटीज के अलावा अब कुछ आम लोग भी कंटस्टेंट बनकर आते हैं, जिन्हें लगभग चार महीने से ज्यादा वक्त के लिए बिग बॉस हाउस में सभी के साथ रहना पड़ता है। इसके अलावा यह शो हमेशा से दर्शकों में काफी पॉप्युलर रहने की वजह से टॉप टीआरपी दर्ज कराता रहा है। हालांकि बिग बॉस 12 को लेकर ऐसी भी अफवाह है कि इस बार के सीजन में सलमान के साथ कटरीना कैफ भी शो होस्ट करती नजर आ सकती हैं। दरअसल मेकर्स की ओर से इस बार कंटस्टेंट्स जहां जोड़ियों में लाने की तैयारी की है, वहीं होस्ट भी जोड़ों में नजर आएंगे।

Leave a Reply