मौनी रॉय के बाद नागिन 3 से यह एक्ट्रेस भी हुई बाहर, जानें वजह

 मौनी रॉय के बाद अब अदा खान नहीं करेंगी नागिन 3 में  काम

By   |     |   6,510 reads   |   2 comments


मॉनी रॉय के बाद अब इस एक्ट्रेस को बाहर कर दिया

कलर्स के टीवी शो नागिन के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है। जहां एकता कपूर के फिक्शनल ड्रामा नागिन 3 इस शो की शुरुआत भी नहीं हुई वही यह शो अभी से सुर्खिया बटोर रहा है। हाल ही में खबरें आई थीं कि ‘नागिन’ के पहले और दूसरे पार्ट का हिस्सा रहीं मौनी रॉय इस शो से बाहर हो गई हैं। जबकि ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब नागिन इस शो में शेशा और रुचिका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अदा खान भी इसके तीसरे पार्ट से बाहर हो गई हैं।

नागिन ३ में मौनी रॉय नहीं करेंगी काम

शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर का नागिन शो टेलीविजन जगत में 2015 से धूम मचा रहा है। सूत्रों के अनुसार, मौनी रॉय के पास कुछ फिल्मों के ऑफर है, जिसकी वजह से वे ‘नागिन-3’ का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। पहली बार मौनी रॉय बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगी। फिल्म गोल्ड से मौनी अपना डेब्यू करेंगी हालांकि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मौनी अपनी फिल्म से फ्री होने के बाद वेब सीरीज में एक्टिंग करती हुई नज़र आने  वाली हैं।

अदा खान को नहीं किया साइन

शो नागिन की दूसरी एक्ट्रेस की बात करें तो, अदा खान स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव रोल के साथ ही कुछ अलग करना चाहती हैं।  शायद इसी के चलते उन्होंने नेगेटिव रोल वाले सीरियल करने से इनकार कर दिया। खैर, मेकर्स ने अदा के रोल के लिए नई एक्ट्रेस के ऑडिशन भी शुरू कर दिए हैं। लेकिन इस के फैन्स के लिए बिना मौनी और अदा के यह शो देखना मुश्किल होगा। अब सबकी नजर इस पर है कि इन दोनों एक्ट्रेसेस की जगह कौन लेता है।

क्या आप  मौनी रॉय और अदा खान के बिना नागिन 3 देखना पसंद करेंगे ? नीचे कमेंट्स में बताइए|

    Anonymous

    Me to naagin 3 dekhunga but mouny roy and sesa rahege to

    Anonymous

    No never

Leave a Reply