काम्या पंजाबी अगले साल लेंगी शलभ डांग के साथ 7 फेरे, 2013 में लिया था पहले पति बंटी नेगी से तलाक

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। अगले साल दिल्ली के एक हेल्थकेयर इंडस्ट्री में काम करने वाले बिज़नेस शलभ डांग (Shalabh Dang) से शादी करेंगी। साल 2013 में काम्या पंजाबी की पहली शादी टूट गई थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
काम्या पंजाबी अगले साल लेंगी शलभ डांग के साथ 7 फेरे, 2013 में लिया था पहले पति बंटी नेगी से तलाक
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी-शलभ डांग से जल्द करेंगी शादी (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 40 साल की काम्‍या ने साल 2003 में बिज़नेस मैन बंटी नेगी से शादी की थी। वहीं साल 2013 में ब‍िग बॉस सीजन 7 का ह‍िस्‍सा रह चुकी काम्‍या ने उसी साल अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था। तब से आज तक काम्या पंजाबी अपनी बेटी के साथ रह रहीं हैं और इन दिनों जमकर अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। इस गणेश चतुर्थी के पावन मौके पर हमने पाया की एक्ट्रेस को एक बार फिर अपना सच्चा प्यार मिल चुका है।

इसी साल फरवरी से एक दूसरे को डेट कर रहे काम्या पंजाबी और शलभ डांग (Shalabh Dang) आने वाली साल शादी कर सकते हैं। आपको बताते चलें कि शलभ डांग एक दिल्ली बेस्ड हेल्थकेयर इंडस्ट्री बिज़नेस मैन हैं। शलभ डांग ने कुछ महीनों पहले ही काम्या पंजाबी को शादी के लिए परपोज़ किया था। वहीं काम्या ने देरी न करते हुए अपना हाल ए दिल का इजहार कर दिया। हाल ही में जब काम्या पंजाबी से उनकी शादी की खबरों के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने भी हामी भरते हुए खुशी से इस बात का जवाब दिया।

एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा, हां मैं अगले साल एक विवाहित महिला बनूंगी (हंसते हुए!)। मैं फरवरी में शलभ से मिली थी। मेरे एक करीबी फ्रैंड ने मुझे कुछ स्वास्थ्य कारणों को लेकर उससे परामर्श करने के लिए कहा था। हमारी बातचीत हुई और डेढ़ महीने में उसने शादी का प्रस्ताव रख दिया। मैंने इसके बारे में सोचने के लिए अपना समय लिया। एक असफल शादी को टूटने के बाद, मैं फिर से किसी बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थी। वास्तव में, मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं शादी के खिलाफ थी। लेकिन शलभ ने मुझे प्यार और फिर से शादी में विश्वास दिलाया। मैं अब एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, जो इस समय उसके प्यार में पागल है।

ये भी पढ़ें: प्रत्युषा बैनर्जी की मौत को हुए दो साल, काम्या पंजाबी का ये लेटर पढ़ आँखों में आयेंगे आंसू

जब अपनी दोस्त प्रत्युषा बनर्जी को खोने के बाद काम्या पंजाबी का हुआ था बुरा हाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply