गुरमीत चौधरी और देबिना बॅनर्जी ने की 11 लाख की धोखाधड़ी, आरोप पर दिया ऐसा बयान

गुरमीत चौधरी और देबिना बॅनर्जी का बयान, ११ लाख की धोखाधड़ी का आरोप

By   |     |   1,669 reads   |   0 comments
गुरमीत चौधरी और देबिना बॅनर्जी ने की 11 लाख की धोखाधड़ी, आरोप पर दिया ऐसा बयान

गुरमीत चौधरी और देबिना बॅनर्जी का बयान, ११ लाख की धोखाधड़ी का आरोप

टीवी के राम के नाम से फेमस एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबलीना बैनर्जी पर एक शख्स ने उसके साथ ठगी का आरोप लगाया है। एक्टर के खिलाफ राजस्थान के नोखा में मामला दर्ज कर लिया गया है। गुरमीत और उनकी पत्नी देबलीना को इसकी जानकारी तब लगी जब पुलिस ने उन्हें थाने में हाजिर होने का समन भेजा। शिकायतकर्ता का आरोप है कि गुरमीत और देबलीना ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर 11 लाख रुपए लिए और बाद में मुकर गए। हालांकि, गुरमीत ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

अब एक्टर गुरमीत चौधरी ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए मीडिया को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। उनका कहना है कि इस मामले में यह सच नहीं है उनकी और उनकी पत्नी की इमेज ख़राब की जा रही है। गुरमीत का कहना है कि इसके बाद कुछ बैंक रसीदों के साथ मुझे किसी और नाम से एक अकाउंट से टारगेट के 11 लाख रुपये लेने की बात कही गई. इस मामले में मैं साफ़ कहना चाहूंगा कि मैंने कोई धोखाधड़ी नहीं की है, तो मेरे ख़िलाफ़ एफआईआर का तो सवाल हीं खड़ा नहीं होता. मेरे नाम से कोई पैसा मेरे या परिवार के अकाउंट में ट्रांसफ़र हुआ है… ये सब अफ़वाह है। 11 लाख की धोखाधड़ी की बात उसी अंकित रॉयल नाम के आदमी ने फैलाई है। मैंने ख़ुद इस आदमी के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस में पुलिस शिकायत दर्ज कराई हुई है।

गुरमीत का कहना है कि अंकित रॉयल नाम के उनके एक फ़ैन ने उन्हें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए कहा कि वह गुरमीत से बात करना चाहता है उसका परिवार ख़तरे में है और अगर गुरमीत ने इस फ़ैन से बात नहीं कि तो वह सुसाइड कर लेगा।

गुरमीत का कहना है कि शुरुआत में उन्होंने इस फ़ैन से बात करने की कोशिश की और उसके बाद मामले की नज़ाकत और फ़ैन की सुसाइड धमकी देखते हुए उन्होंने मुंबई में पुलिस शिकायत की, जिसमें इस फ़ैन से जुड़े नंबर और सोशल मीडिया के अकाउंट की जानकारी भी दी।

Leave a Reply