बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद घर पहुंचीं रुबीना तो मिला सरप्राइज! पति ने कुछ यूं किया स्वागत

बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर जब रुबीना अपने घर पहुंची तो हैरान रह गईं। पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने पत्नी रुबीना का इतना शानदार स्वागत किया कि वो सबकुछ देखकर हैरान रह गईं।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद घर पहुंचीं रुबीना तो मिला सरप्राइज! पति ने कुछ यूं किया स्वागत
अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक (फोटो: सोशल मीडिया)

‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने नाम कर चुकी हैं। घर के अंदर रुबीना दिलैक ने अपने शानदार गेम से फैंस का दिल जीता और फैंस ने उन्हें जमकर वोट किये। बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर जब रुबीना अपने घर पहुंची तो हैरान रह गईं। पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने पत्नी रुबीना का इतना शानदार स्वागत किया कि वो सबकुछ देखकर हैरान रह गईं।

घर पहुंचने के बाद रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके घर में सजावट दिखाई दे रही है। घर की दीवार पर ‘वेलकम लेडी बॉस’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं फर्श पर फूलों की सजावट की गई है। घर को फूलों से सजाया गया है और हैंगिंग लाइट्स भी लगाई गई हैं।

अभिनव ने रुबीना को सरप्राइस देने के लिए शानदार सजावट की। आप देख सकते हैं घर में बड़े-बड़े अक्षरों में रुबीना का निकनेम रूबी लिखा गया है। वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, ‘होम स्वीट होम से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है, लव अभिनव शुक्ला।’

इस वीडियो को एक घंटे के अदंर ही लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है और फैंस लगातार कमेंट करके रुबीना को बधाई दे रहे हैं। तो वहीं अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रुबीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी विनर रुबीना दिलैक।’ रुबीना ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव यू।’

Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी, इनाम में मिली इतनी रकम

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply