खतरों के खिलाड़ी 4 विनर आरती छाबरिया ने की गुपचुप तरीके से सगाई, जल्द ही करने वाली हैं अरेंज मैरिज

आरती छाबरिया ने अपनी सगाई की पुष्टि खुद की है। एक्ट्रेस का कहना है कि मैंने और विशारद ने 11 मार्च को अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मॉरिशियस में सगाई की है। मैं खुद को सही में काफी लिक्की समझ रही हूं।

Aarti Chabria
आरती छाबरिया ने की सगाई ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आवारा पागल दीवाना की एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी सीजन 4 की विनर रह चुकीं आरती छाबरिया ने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से अपनी सगाई की है। आरती छाबरिया ने विशारद बीदासेसी से सगाई की है जो कि पेशे से टैक्स कंसल्टंट है। विशारद बीदासेसी ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ मॉरिशियस में भी जॉब करते हैं। आरती छाबरिया और  विशारद बीदासेसी ने सगाई अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में की है।

स्पॉट बॉय के मुताबिक आरती छाबरिया ने अपनी सगाई की पुष्टि की है। एक्ट्रेस का कहना है कि मैंने और विशारद ने 11 मार्च को अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मॉरिशियस में सगाई की है। मुझे कभी एक अच्छा इंसान मिलेगा इस चीज की मैंने उम्मीद छोड़ दी थी, लेकिन मेरे परिवार वालों को लगता था कि मुझे सबसे अच्छा लड़का मिलेगा। जब मैं विशारद से मिले तो मुझे लगा कि उसमें वो सबकुछ है जो मैं चाहती थी। ऐसे में मैं बहुत लक्की हूं कि एक लंबे इंतजार के बाद मेरी अरेंज मैरिज होने वाली है। इसके साथ ही आरती छाबरिया ने विशारद को लेकर बताया कि विशारद मॉरिशियस में टैक्स कंसल्टेंट है। साथ ही वो ऑस्ट्रेलिया में भी जॉब करते हैं। जिसके चलते वो काफी ट्रेवल भी करते हैं।

यहां देखिए आरती छाबरिया की तस्वीर…

View this post on Instagram

🥰

A post shared by Aarti Chabria (@aartichabria) on

इतना ही नहीं आरती ने इस बात की भी जानकारी दी कि शादी के बाद दोनों मुंबई में ही सेटल होंगे। ऐसे में उन्हें इस बात की खुशी है कि वो अपना काम भी जारी रख पाएंगी। फिलहाल आरती की फैमिली शादियों की तैयारियों में जुट गई है।

Leave a Reply