Trending News: रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस में दो जजों की एंट्री, करण सिंह ग्रोवर के टैटू का राज, टॉप 5 न्यूज़

आज की ख़ास खबरें में आप देख रहे हैं करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) में क्यों बनवाया टैटू, हिना खान और करण सिंह ग्रोवर के कसौटी छोड़ने पर पार्थ समथान (Parth Samthaan) का रिएक्शन, दलजीत कौर को इस बात का है मलाल, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), शहनाज (Shehnaz Gill) और आसिम (Asim Riaz) होंगे टॉप थ्री फाइनल में, डांस प्लस सीजन 5 (Dance Plus) में होगी दो नए जजों की एंट्री।

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News: रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस में दो जजों की एंट्री, करण सिंह ग्रोवर के टैटू का राज, टॉप 5 न्यूज़
डांस प्लस शो का पोस्टर और करण सिंह ग्रोवर की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. करण सिंह ग्रोवर में क्यों बनवाया टैटू

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने अपने शरीर पर टैटू क्या बनवाया लोगों इसे ट्रेंड ही समझ ही लिया। ऐसे में अब राज खुला है कि करण आखिर क्यों बनवाते हैं टैटू। करण ने इस बारे में बताया – मैं इस टैटू के लिए बेहद ही उत्साहित था| मुझे ये लम्बे समय से करना था| हर टैटू मेरे लाइफ में एक नया चरण लेकर आता है और ये भी इससे अलग नहीं है| मैं बुद्धिज़्म की सीख की वजह से एक इंसान के तौर पर और ज्यादा केंद्रित हो गया हूँ और अब पता चल पाया है कि शांतिपूर्ण होने का असली मतलब क्या है| मेरा नया टैटू इस बुद्धिमत्ता को ट्रिब्यूट है|

2. हिना खान और करण सिंह ग्रोवर के कसौटी छोड़ने पर पार्थ समथान का रिएक्शन

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का फेमस शो कसौटी जिंदगी की मुश्किल बढ़ती ही जा रही है। हिना खान की जगह एकता ने आमना शरीफ को खोज निकाला मोनालिसा के किरदार के लिए और अब मिस्टर बजाज की खोज जारी है। ऐसे में इस शो में अनुराग की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan)ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए इस बारे में कहा – एक अभिनेता के तौर पर बहुत कुछ सीखने मिला है उनसे। कमी महसूस हो रही है। एक अधूरा पन महसूस हो रहा है जब वो लोग चले गए। लेकिन वो कहते हैं ना कि कहानी में लोग आते हैं जाते हैं। सफर चलता ही रहता है। नए लोग आएँगे फिर एक बार काम शुरू होगा। सब ऐसे ही चलता रहेगा।

3, दलजीत कौर को इस बात का है मलाल

बिग बॉस 13 के घर से दलजीत कौर पहली कांस्टेंटेंट रहीं हैं जो घर से बेघर हो गईं हैं। हिंदी रश से एक्सक्लूसिव बात करते हुए दलजीत ने इस बारे में बताया है कि उन्हें मलाल है। वे इस बात से चिंचित हैं कि उन्हें उनके फैंस और बिग बॉस के दर्शक ठीक तरह से जान नहीं पाए। दलजीत (Dalljiet Kaur) ने कहा – मुझे बिग बॉस से अच्छी पहचान मिली है। मैं जहाँ भी जाती हूँ लोग उस बारे में मुझसे बात करते हैं। एक बार मैं एक मॉल में गई थी। एक आंटी मेरे पास आई और बोली कि बेटा तुम्हे जल्दी नहीं निकलना चाहिए था। तुन्हे और झगड़ना चाहिए था लेकिन बहुत ज्यादा गेम खेलना चाहिए था।

4. सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज और आसिम होंगे टॉप थ्री फाइनल में

बिग बॉस 13 के घर से अबू मलिक (Abu Malik) बाहर निकल चुके हैं लेकिन हिंदी रश डॉट कॉम से बात करते हुए अबू मलिक ने बताया कि वे बिग बॉस के टॉप थ्री फाइनलिस्ट में इन तीन लोगों का देख रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। दूसरे नंबर पर शहनाज गिल और तीसरे नंबर पर असीम रियाज़ का नाम लिया है। वैसे आप भी कुछ कहना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

5. डांस प्लस सीजन 5 में होगी दो नए जजों की एंट्री

जल्द ही टीवी का फेमस डांस शो डांस प्लस का सीजन 5 (Dance Plus 5) शुरू होने वाला है। इस बार भी शो को राघव जुयाल होस्ट करने वाले हैं और इस शो को जज करेंगे रेमो डिसूजा, धर्मेश और पुनीत। लेकिन ख़ास बात ये है कि इस शो में आपको ट्वीस्ट दिखने वाला है। हिंदी रश डॉट कॉम से बात करते हुए राघव ने बताया कि शो में दोनए नए मेहमानों की एंट्री होने वाली है। ख़ास बात ये है कि इस शो में जो नए मेहमान आने वाले हैं वो सी शो के नए जज होंगे। आप भी कुछ कहना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पार्थ समथान के साथ हिंदी रश का इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply