Trending News: कसौटी जिंदगी की 2 के पार्थ समथान करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, करण पटेल बनने वाले हैं पापा

आज की ख़ास ख़बरें में आप देख रहे हैं रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) पर पांच करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, करण पटेल (Karan Patel) जल्द बनने वाले हैं पापा, शक्ति मोहन (Shakti Mohan) नहीं होंगी डांस प्लस सीजन 5 का हिस्सा, टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) की बॉलीवुड पारी, सपना चौधरी के डांन्स पर बेकाबू हुए फैंस।

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News: कसौटी जिंदगी की 2 के पार्थ समथान करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, करण पटेल बनने वाले हैं पापा
पार्थ समथान और करण पटेल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) के खिलाफ जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। रेमो पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। अगर आईजी ने अनुमति दे दी तो रेमो को कभी भी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस निकल जाएगी। चलिए आपको मामला बताते हैं। रेमो पर केस दर्ज करवानी वाले का नाम है सतेंद्र त्यागी जो खुद को रेमो का रिश्तेदार बता रहा है। सतेंद्र के अनुसार रेमो ने सतेंद्र के परिवार से 5 करोड़ रुपए लिए थे इस वादे के साथ कि 1 साल में वापस लौटा देंगे पर रेमो ने पैसे वापस नहीं किए। सतेंद्र ने कहा कि फिल्म बनाने की बात कह रेमो ने उनसे पैसे लिए थे और अब पैसे वापस नहीं कर रहे। बताया जा रहा है कि मामले की सुनवाई एसीजेएम अष्टम की अदालत में चल रही है। तारीख पर न आने पर 23 सितंबर को अदालत ने रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

2. करण पटेल जल्द बनने वाले हैं पापा

टीवी के शाहरुख़ खान करण पटेल (Karan Patel) और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव माता पिता बनने वाले हैं उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ करण पटेल अपने बच्चे के स्वागत की तैयारियां में जुट चुके हैं। बताया जा रहा है कि दिसंबर महीने में अंकिता भार्गव बच्चे को जन्म दे सकती हैं। बता दें कि पिछले साल अंकिता भार्गव का कुछ कॉम्प्लीकेशंस के कारण मिसकैरिज हुआ था। इसके बाद उन्होंने अब दूसरा बेबी कंसीव किया है। इस दौरान करण पटेल पत्नी का खास ख्याल रख रहे है। फिलहाल वो इस खबर को पब्लिक नहीं करना चाहते हैं।

3. शक्ति मोहन नहीं होंगी डांस प्लस सीजन 5 का हिस्सा

कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) डांस प्लस सीजन 5 का हिस्सा नहीं होंगी। इस बात का खुलासा शक्ति मोहन ने हिंदी रश डॉट कॉम के कैमरे पर किया है। शक्ति मोहन क्यों नहीं है इस रियलिटी डांस शो का हिस्सा इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है लेकिन मिल रही जानकारी के मुताबिक़ शक्ति मोहन और रेमो डिसूजा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यही वजह है कि शक्ति मोहन रेमो की फिल्म का भी हिस्सा नहीं हैं। मजे की बात ये है कि राघव जुयाल शक्ति को लेकर कहा है कि वे डांस प्लस शो की इस बार भी जज कर रही हैं। ऐसे में देखते हैं आगे क्या होता है।

4. टीवी एक्टर पार्थ समथान की बॉलीवुड पारी

कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग की भूमिका निभाने वाले पार्थ समथान (Parth Samthaan) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। जी हाँ, अभिनेता के पास कई फिल्मों की स्क्रिप्ट आ चुकी है। इस बात का खुलासा पार्थ ने हिंदी रश डॉट कॉम के कैमरे पर किया है। हालही में पार्थं संतान का एक वीडियो एल्बम रिलीज हुआ है जिसका नाम है आख़िरी बार। इस एल्बम में पार्थ के साथ शक्ति मोहन एक्टिंग करते हुए देखी जा रही है। ये पार्थ का तीसरा एल्बम सांग है। जल्द ही अभिनेता के बोलल्यूड डेब्यू की न्यूज़ आपको सुनने को मिलेगी।

5. सपना चौधरी के डांन्स पर बेकाबू हुए फैंस

सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी अपने डांस के माध्यम से हरियाणा (Haryana) सहित पूरे उत्तर भारत (North india) में धूम मचाए हुए रहती हैं। सोशल मीडिया पर चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना का डांस देखकर दर्शक भी अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं। सपना का ये वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट से शेयर किया है, वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर घूंघट कर(Sapna Choudhary) के डांस कर रही हैं। वीडियो में उनका देसी अंदाज और पारंपरिक लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। इसके अलावा सपना के एक और वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जिसमें वो पिंक रंग की शूट पहनकर रंग जमाती हुई नजर आ रही हैं।

बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद क्या कहा अबू मलिक ने 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply