Trending News: हिना खान का एक्सक्लूसिव बयान- कोमोलिका का रोल छोड़ना आसान नहीं था, हैप्पी बर्थडे श्वेता तिवारी

आज की ख़ास खबरे में आप पढ़ रहे हैं हिना खान (Hina Khan) का एक्सक्लूसिव बयान, कोमोलिका (Komolika) का रोल छोड़ना आसान नहीं था, विदेश में सपने का राजकुमार ढूंढ रही हैं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 9) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया अपना दर्द बयान, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को सपना टूटा, जताई चिंता।

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News: हिना खान का एक्सक्लूसिव बयान- कोमोलिका का रोल छोड़ना आसान नहीं था, हैप्पी बर्थडे श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी और हिना खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1 . विदेश में सपने का राजकुमार ढूंढ रही हैं करिश्मा तन्ना

फेमस टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) लगातार उचाइयां छू रही हैं। करिश्मा हाल ही में कलर्स टीवी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी दिखाई दी थीं। इसके अलावा वे नागिन 3 में भी नजर आईं। वैसे आपको बता दें कि करिश्मा इन दिनों वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं वो भी स्विटजरलैंड में। स्विट्जरलैंड की खूबसूरत तस्वीरें करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं। करिश्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वे पेड़ पकड़ कर नाच रही हैं, झूम रही हैं। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि करिश्मा मशहूर फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे का चर्चित गाना मेरे ख्वाबों में जो आए पर डांस कर रही हैं।

2 . श्वेता तिवारी की पहली सैलेरी थी चौकाने वाली

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का आज जन्मदिन है। सबसे पहले तो हमारी तरफ से श्वेता को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाऍं। एकता एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी जगह बनाने वाली श्वेता तिवारी मीडिया में चर्चा का विषय रहती हैं। आज श्वेता ने भले ही कामयाबी हासिल कर ली हो लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें एक एक पैसे का मोहताज होना पड़ा था। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली श्वेता तिवारी ने एक ट्रैवल एजेंसी में काम किया जहाँ उन्हें सैलेरी 500 रुपए महीने मिलती थी। श्वेता तिवारी ने केवल 18 साल की उम्र में भोजपुरी स्टार राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि, बाद में इन दोनों का तलाक हो गया। दोनों से एक बेटी है जिसका नाम पलक है। उसके बाद दूसरी शादी की अभिनव् कोहली से। अभिनव कोहली से श्वेता की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी वहीं से दोनों की दोस्ती गहरी हुई। तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2013 में शादी की। 2016 में श्वेता तिवारी ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम रियांश है। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी के करियर ने तब रफ्तार पकड़ी जब उन्होंने बिग बॉस सीजन 4 का खिताब अपने नाम किया।

3 . केबीसी में अमिताभ बच्चन ने किया अपना दर्द बयान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति हमेशा ही सुर्ख़ियों में होता है। सेट से रोजाना एकाक न्यूज़ वायरल हो ही जाती है। इस बार तो बिग बी ने अपने दिल का एक बहुत ही गहरा दर्द भी बयान किया है। जी हाँ, अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठे हुए थे इंदौर म्यूनिसिपल कोर्पोरेशन के कमिश्नर आशीष और सुलभ इंटरनैशनल के फाउंडर डॉ बिदेश्वर पाठक। बिग बी का सवाल दांत की समस्या से जुड़ा था। सवाल का सही जवाब देने के बाद अमिताभ बच्चन ने दांत से जुड़ी हुई समस्या के बारे में बताया। अमिताभ बच्चन ने बताया कि हमारे पीछे के दांत जिसे हम दाढ़ कहते हैं उसमें तकलीफ हो गई थी। दरअसल, दाढ़ खाना चबाने का काम करती है। हमें इसकी कई बार समस्या हो चुकी है जिसके चलते खाने-पीने में काफी दिक्कत होती है।

4 . सपना चौधरी को सपना टूटा, जताई चिंता

वैसे तो हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने सफलता हासिल कर ली है पर एक ख्वाहिश अभी भी उनके जहन में है जो इस बार भी पूरी नहीं हो पाई। ख्वाहिश विधायक बनने की। सपना चौधरी हरियाणा के रोहतक से एमएलए का चुनाव लड़ना चाहती थी। इसी वजह से पिछले लोकसभा चुनाव में ही सपना ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली थी। पर ये क्या.. बीजेपी ने 90 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है जिसमे सपना का नाम नहीं है। वैसे सपना दिल्ली में रहती हैं पर उन्हें हरियाणा की राजनीति करने में भी इंट्रेस्ट है। देखते हैं अब सपना का सपना कब पूरा होता है।

5 . हिना खान के लिए मुश्किल था कोमोलिका का रोल छोड़ना

एकता कपूर का फेसम शो कसौटी जिंदगी की 2 से कोमोलिका का किरदार छोड़ने पर पहली बार हिना खान (Hina Khan) का बयान सामने आया है। हमारी सहयोगी इंग्लिश वेब पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक़ हिना ने कहा – गुडबाय हमेशा ही मुश्किल होते हैं, खासकर तब जब आपने किसी कैरेक्टर के लिए बहुत कुछ किया हो, मैं हमेशा ही अपने कैरेक्टर को काफी ज्यादा देती हूं, मैं सिर्फ ऐसे ही कोई भी प्रोजेक्ट नहीं चुनती हूं, अगर मैंने किसी कैरेक्टर को चुना है तो मैं उसे अपना दिल और आत्मा देती हूं, और कोमोलिका के साथ भी ऐसा ही था। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म लाइंस की शूटिंग हिना खान ने खत्म कर ली है और अब अपने आगमी वे सीरीज डैमेज की शूटिंग में जुटी हुई हैं।

TV TRP List: कुंडली भाग्य का दबदबा कायम, ये है कुमकुम भाग्य और कौन बनेगा करोड़पति 11 की पोजीशन

वीडियो में देखें जसलीन मथारू ने बताया बिग बॉस 13 में कौन है बनावटी और कौन है स्मार्ट 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply