साप्ताहिक राशिफल: 18 से 24 मार्च मेष-कर्क राशि वालों को मिलेगा धन लाभ, इन दो राशियों को हो सकती है परेशानी

नौकरी में लगे मकर राशि वालों को यह एक अच्छा हफ्ता लगेगा लेकिन कारोबारियों को इस हफ्ते मेहनत करनी पड़ सकती है। मीन राशि के लोगों को अपने दुश्मनों से थोड़ा सावधान होना होगा। कोई व्यक्ति आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है।

horoscope
साप्ताहिक राशिफल 18 से 24 मार्च तक ( फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

हर इंसान की लाइफ में दुख और सुख बराबर से आता है, लेकिन यदि आपको पहले ही पता चल जाए कि आपकी लाइफ में क्या होने वाला है। तो आप आने वाली परेशानियों से बच सकते हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आएं हैं 18 से 24 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल।  जिसमें हर राशि का हाल बताया गया है कि आखिर उनका ये सप्ताह कैसे बीतने वाला है। चलिए  एक एक करके जानते है सभी राशियों का भविष्य…

मेष राशि

मेष राशि वाले लोग बिजनेस या अपनी नौकरी के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। वहीं, स्टूडेंट अपनी पढ़ाई के मामले में यात्रा कर सकते हैं। राजनीति क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए यह हफ्ता अच्छा रहेगा। इस हफ्ते आपकी क्षमताओं में निखार आएगा। आपकी पैसों से जुड़ी हर परेशानी खत्म हो जाएंगी। आप सर्दी, खांसी और बदलते मौसम के चलते परेशान हो सकते हैं। आपको बिजनेस या नौकरी में आपकी मेहनत सफल होती हुई दिखेगी। हफ्ते का अंत आपके लिए पारिवारिक मेल-मिलाप और एकजुटता का समय लेकर आएगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोग अपनी परेशनियों को हल करने में सफल होंगे। अपने द्वारा किए गए  सभी कामों में आपको काफी खुशी मिलेगी। आपकी सहेत में उतार-चढ़ाव रह सकता है। गाड़ी चलाते समय आपको बेहद सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि ऐसा न करने पर आपको चोट लग सकती है। प्रॉपर्टी से जुड़े सौदों में आपको फायदा होने के योग बन रहे हैं। स्टूडेंट के लिए यह हफ्ता सही रहेगा। आपका संबंध आपके जीवन साथी के साथ अच्छा होगा। आपको अपने ससुराल वालों की तरफ से भी फायदा मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोग अपनी काबिलियत और ताकत के दम पर पैसा कमाएंगे। आपकी हेल्थ अच्छी रहेगी फिर भी आपको पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है। नौकरी करने वाले लोगों को आगे बड़ा पद मिल सकता है। आपके सरकार से जुड़े काम बिना किसी परेशानी के आसानी से चलते रहेंगे। आपको अपने बच्चों के कारण अच्छी खबर मिलेगी। आप एक नया वाहन खरीद सकते हैं। आपके लिए अच्छा होगा यदि आप हर चीज में अपने पार्टनर के साथ तालमेल बैठकर चलेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के अंदर पैदा होने वाले लोग अपने फाइनेशनल स्टेटस को मजबूत करने में कामियाब होंगे। एक परेशानी आपके लिए चिंता का कारण हो सकती है, लेकिन जल्द ही वो हल हो जाएगी। पैसों से जुड़े कामों में कोई आपकी मदद करने के लिए आगे आ सकता है। कारोबारियों के लिए यह फायदा देने वाला हफ्ता रहेगा। आपके भाई-बहन आपका साथ देंगे। आप अपनी हेल्थ को लेकर ज्यादा परेशान न हों। आपकी लव लाइफ में चीजें अच्छी रहेंगी।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए यह हफ्ता अच्छा रहने वाला है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा जिसके चलते आपकी सैलेरी में भी बचत होगी। आपकी नौकरी में चीजें और भी बेहतर हो जाएंगी। यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं,तो आपको नौकरी मिलने की संभावना भी है। आप इस हफ्ते बिजनेस डिल्स में बड़ा
फायदा हासिल कर सकते हैं। आप अपने परिवार के लोगों के साथ मस्ती और बेहतरीन भर समय बिताएंगे। आपकी हेल्थ अच्छाी रहेगा फिर भी आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप क्या खा रहे हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों द्वारा किए गए कामों की तारीफे होगी और सामाजिक क्षेत्र में आप औऱ भी ज्यादा फेमस होंगेै। जो कारोबारी सरकार से जुड़े कामों के साथ डील करने वाले हैं, वे अधिक लाभ कमाएंगे। किसी तरह की खुशखबरी की वजह से आपको अंदर से काफी खुशी मिलेगी। आपकी हेल्थ ठीक रहेगी। यदि आप ब्लड प्रेशर के मरीज हैं, तो आपको अपनी दवाएं समय पर लेनी चाहिए। अपने चिड़चिड़ापन और गुस्से पर कंट्रोल रखें।

तुला राशि

तुला राशि के अंदर पैदा होने वाले लोगों को अचानक से पैसों से जुड़ा लाभ होगा। आप अपनी बचत के बारे में फैसला ले सकते हैं। आपके कामों की तारीफ होगी। आपकी पोजीशन और प्रसिद्धि दोनों बढ़ती जाएगी। आपके बिजनेस या नौकरी में चीजें मजबूत होंगी। स्टूडेंट्स के लिए यह हफ्ता सही रहेगा। ईमानदारी और ईमानदारी की भावना के साथ आप अपनी फैमिली से जुड़ी जिम्मेदारियों को पूरा करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह हफ्ता अच्छा रहेगा। उनके फेम और स्टेट्स में बढ़त होगी और नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना है। पैसों के मामले में चीजें बेहतर होंगी और अचानक पैसों से जुड़ा लाभ हो सकता है। आप किसी शुभ काम में भाग ले सकते हैं। आपके वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में मेल बना रहेगा। हफ्ते के आखिर में आपका खर्च बढ़ सकता है। आपकी हेल्थ ठीक रहेगी।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों का भाग्य उनके पक्ष में होगा और उनकी सभी मेहनत रंग लाएंगी। सही भाग्य के कारण आपको हर कार्यस्थल में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को उनके बॉस की तारीफे मिलेगी। आपको अपनी नौकरी से संबंधित अच्छी खबर मिल सकती है। व्यक्तिगत और सांसारिक सुखों में आपकी बढ़त होने की संभावना है। आप धार्मिक संस्था से जुड़ सकते हैं और धार्मिक कामों पर भी खर्च करेंगे।

मकर राशि

नौकरी में लगे मकर राशि वालों को यह एक अच्छा हफ्ता लगेगा लेकिन कारोबारियों को इस हफ्ते मेहनत करनी पड़ सकती है। हफ्ते की शुरुआत में आपकी सेहत ठीक नहीं रह सकती है। आपके जीवनसाथी की तबीयत भी खराब हो सकती है और उस पर काफी खर्च होगा। नौकरी करने वाले लोगों को लाभ के लिए आपको नए अवसर मिल सकते हैं। आप बेमतलब का पैसा खर्च कर सकते है इससे सावधान रहें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले के लिए यह एक अच्छा हफ्ता साबित होगा और खासकर तो उनके लिए जो अपने पर्सनल बिजनेस में लगे हुए हैं। आपकी बचत में बढ़त होगी साथ ही बिजनेस से जुड़े लोग लाभ कमाएंगे। करियर के मामले में भी यह हफ्ता अच्छा रहेगा। यदि आप नई नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हैं तो आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे इसलिए आपको सही समय का पूरा फायदा उठाना चाहिए। अपनी सेहत का ध्यान रखें क्योंकि आपको सिरदर्द हो सकता है। ज्यादा से ज्यादा मेहनत करने के बाद ही स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को अपने दुश्मनों से थोड़ा सावधान होना होगा। कोई व्यक्ति आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। सफलता पाने के लिए आपको अपने बिजनेस या नौकरी में बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है। अनावश्यक बहस और चर्चाओं में न उलझें। आप अपने जीवन साथी या प्रेमी के साथ कहीं ट्रेवल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप कई छोटी दूरी की यात्रा करेंगे। आपका खर्च होता रहेगा। आप थकान से परेशान हो सकते हैं।

Leave a Reply