पाकिस्तान में बाइक पर यूं बैठ सैर करने निकली गाय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखिए

पाकिस्तान (Pakistan) अजीबो- गरीब लोगों का देश है ऐसा कहा जाता है। इस बात में कितनी सच्चाई ये बताया नहीं जा सकता। पर ये कन्फर्म जरूर है कि पाकिस्तान में अजीबो- गरीब घटनाएं जरूर होती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हंसी (Comedy) भी आती है और फिक्र भी होती है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पाकिस्तान में बाइक पर यूं बैठ सैर करने निकली गाय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखिए
मोटरसाइकिल पर सवार गाय की तस्वीर (फोटो ट्विटर)

पाकिस्तान (Pakistan) अजीबो- गरीब लोगों का देश है ऐसा कहा जाता है। इस बात में कितनी सच्चाई ये बताया नहीं जा सकता। पर ये कन्फर्म जरूर है कि पाकिस्तान में अजीबो- गरीब घटनाएं जरूर होती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हंसी (Comedy) भी आती है और फिक्र भी होती है। हमारी गैरेंटी है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाने वाले हैं। पाकिस्तान में रहने वाले एक सज्जन हैं जिन्होंने अपनी बाइक पर एक गाय (Cow) को बिठा रखा है और बड़े प्यार, बड़े आराम से गाय को लेकर अपनी मंजिल की तरफ बढ़ रहे हैं।

अक्सर बाइक की अगली सीट पर हमने बच्चों को बैठे देखा होगा पर ऐसा पहली बार हो रहा है जब बच्चे की जगह गाय ने ले ली है। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि सफ़ेद कलर की पठानी पहने हुए एक मियां ने काले कलर की गाय को बाइक पर लादा है। गाय को सफ़ेद कपड़े से ढ़ाका हुआ है। ये वीडियो पाकिस्तान से है पोस्ट हुआ है। जब ये शक्श गाय को बाइक पर बिठाकर पाकिस्तान की सड़क घुमा रहा था तब साथ से गुजर रहे कुछ बाइक सवारों ने ये वीडियो बना लिया।

पाकिस्तान के इस वीडियो को देखने के बाद हंसी आ रही है पर कुछ लोगों ने इसे गैरकानूनी भी बताया है। लोगों ने इस वीडियो को ट्रोल करते हुए इसे अवैध, ड्राइविंग कानून और पशु सुरक्षा कानून के खिलाफ बताया है। बहुत ही कम समय में ये वीडियो हर किसी के मोबाइल पर है।

आप भी देखें बाइक पर सैर करती गाय का वीडियो 

इस वीडियो को पाकिस्तान के एक सरकारी स्टाफ ने ट्विटर पर अपलोड किया है।  इसे अब तक चार लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। जहां एक तरफ विज्ञान बहुत आगे निकल चुका है, दुनिया बदल रही है। पाकिस्तान में आज भी जुगाड़ चलना हैरानी में डालता है।

देखें हिंदी रश डॉट कॉम का ताजा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply