गर्लफ्रेंड संग आज सात फेरे लेंगे करीना के ऑन स्क्रीन पति, देखिए Inside Picture

गर्लफ्रेंड संग आज सात फेरे लेंगे करीना के ऑन स्क्रीन पति, सामने आया शादी का Card

करीना कपूर के ऑन स्क्रीन पति सुमित व्यास अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 15 सिंतबर यानी आज के दिन शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। शुक्रवार के दिन संगीत और मेहंदी की रस्म अदायगी हुई। इस खुशी के मौके पर दोनों जमकर नाचते हुए नजर आए।

ऐसी है कार्ड की थीम
सुमित व्यास और एकता कौल की शादी के कार्ड की बात करें तो वह बेहद ही खूबसूरत और प्यारी है। शादी के कार्ड की थीम बेहद ही सिम्पल और क्यूट सी रखी गई है। मीडिया से बातचीत करते हुए सुमित ने कार्ड में छपी कुछ लाइनों के बारे में जिक्र किया और शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड दिखे।

शादी का कार्ड

जब की थी छुपाकर सगाई
वहीं कुछ कुछ वक्त पहले ऐसी खबर आई थी कि सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल से छुपाकर सगाई कर ली थी। बाद में दोनों ने फैमिली की मौजूदगी में फरवरी 2018 में सगाई की थी। इस बात को लेकर भी दोनों खूब चर्चा में रहे और सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब मजे भी लिए।

कश्मीरी वादियों में सात फेरे…
आपको इस बात की जानकारी दें कि इनकी शादी का सारा आयोजन जम्मू में किया जा रहा है जहां एकता कौल का पूरा परिवार रहता है। शादी से जुड़े सारे फंक्शन कश्मीरी रीति रिवाज के मुताबिक ही किए जाएंगे और साथ ही दोनों की शादी बहेद ही ग्रेंड तरीके से की जाएगी जिसमें केवल करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

Leave a Reply