सोनाली बेंद्रे ने भेजा जूनियर बच्चन को एक खास मैसेज, बांधे तारीफों के पुल

कैंसर से पीड़ित सोनाली ने मनमर्जियां को लेकर कुछ स्पेशल बातें बताई हैं

फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भले ही कैंसर के इलाज के चलते अपने घर से दूर न्यूयॉर्क में है, लेकिन इसके बावजूद वह अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ पूरी तरह से जुड़ी हैं। इस बात का सबसे बड़ा है उदाहरण है हाल ही में सोनाली द्वारा अभिषेक बच्चन के लिए लिखा गया खास मैसेज।

मनमर्जियां को लेकर दी शुभकामनाएं
सोनाली बेंद्रे ने अभिषेक को उनकी नई फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिए शुभकामनाएं अपने एक खास मैसेज के साथ भेजी है। सोनाली ने अपने ट्वीट में अभिषेक बच्चन और फिल्म मनमर्जियां की पूरी टीम को मूवी रिव्यूज पर मिल रही तारीफ को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

सोनाली का प्यार भरा मैसेज

अपने ट्वीट में सोनाली ने लिखा कि मनमर्जियां को लेकर काफी अच्छी बातें मैं सुन और पढ़ रही हूं। अभिषेक बच्चन को इसके लिए बहुत सारा प्यारा और बधाई। साथ ही मनमर्जियां की सफलता को लेकर भी पूरी टीम को शुभकामनाएं।

पहले दिन की कमाई
आपको बता दें कि इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 3 फिल्में मनमर्जियां, लव सोनिया और मित्रों एक साथ रिलीज हुई है। अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन की शुरुआत में 3.52 करोड़ की कमाई की है। फिल्म मनमर्जियां में तापसी पन्नू,विकी कौशल और अभिषेक बच्चन के बीच लव ट्रायंगल दर्शकों को देखने को मिलेगा।

Written By- Deepakshi Sharma

Leave a Reply