शाहरुख खान का खुलासा- बचपन में लगी इस चोट का दर्द आज भी होता है महसूस

स्पेशली चैंलेज एथलीट्स के सामने बॉलीवुड के बादशाह ने सुनाए अपने बचपन के अनसुने किस्से...

By   |    |   343 reads   |  0 comments
शाहरुख खान का खुलासा- बचपन में लगी इस चोट का दर्द आज भी होता है महसूस

दिल्ली में स्पेशली चैलेंज एथलीट्स को पैरालंपिक में रवाना किए जाने से पहले आयोजित एक समारोह में स्टार शाहरुख खान ने बतौर गेस्ट शिरकत किया। इस दौरान उन्होंने सबको शुक्रिया कहने के साथ-साथ अपने बचपन से जुड़े कुछ किस्सों को साझा किया।

शाहरुख खान ने कहा, ‘मेरी बचपन की यही चाहत थी कि मैं भी स्पोर्ट्स मैन बन जाऊं। मैं फुटबॉल खेलता था। क्रिकेट भी खेलता था। एथलेटिक्स में भी भाग लेता था। मैं खेल में बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन कोशिश लगातार करता रहता था।’

उन्होंने बताया, ‘मेरा ये ख्वाब था कि इंडियन टीम में खेलकर देश का नाम रोशन करूं, लेकिन मुझे बचपन में चोट लग गई। उस वक्त हमारे पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। मेरा परिवार बहुत गरीब था। मुझे लगा कि मेरी जिंदगी यहीं खत्म हो गई है।’

शाहरुख आगे बताते हैं, ‘मेरी निराश को देखकर मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत मोटिवेट किया। उस चोट की वजह से मुझे आज भी मसाज और दवाईयां लेनी पड़ती हैं।’ शाहरुख खान ने इस इंवेट के दौरान सभी एथलीट्स के साथ अपने सिगनेचर स्टाइल में तस्वीरें भी क्लिक करवाईं।

देखिए इवेंट के दौरान की तस्वीरें…

(एथलीट्स के साथ अपने सिगनेचर स्टाइल में तस्वीरें क्लिक करवाते शाहरुख खान)

(एथलीट दीपा मलिक को किस करते हुए बॉलीवुड के बादशाह)

(एथलीट्स के लिए आयोजित समारोह में इस अंदाज में नजर आए किंग खान)

बौने के किरदार को लेकर उत्सुक

बताते चलें कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर काफी उत्सुक हैं। ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब मानी जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में नजर आएंगे।

शाहरुख ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर अपने फैंस से ट्वीट के जरिए अपना अनुभव साक्षा किया था। शाहरुख ने ट्वीट पर लिखा, वो केवल फिल्म में काम ही नहीं कर रहे हैं बल्कि इसे पूरी तरह से जी रहे हैं।

उन्होंने अपना सबसे अच्छा अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वो फिल्म में किरदार को प्ले करते हुए एक बच्चे की तरह होते जा रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं।

Leave a Reply