करन जौहर ने शेयर की BLOCKBUSTER तस्वीर, दो खान के साथ Ex कपल भी हुए फ्रेम

तस्वीर में शाहरुख, आमिर के साथ-साथ रणबीर- आलिया और रणवीर-दीपिका नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
करन जौहर ने शेयर की BLOCKBUSTER तस्वीर, दो खान के साथ Ex कपल भी हुए फ्रेम

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की। जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है। इस तस्वीर में शाहरुख, आमिर के साथ-साथ रणबीर- आलिया और रणवीर-दीपिका नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर.”

ये तस्वीर काफी वजहों से चर्चा का विषय बन गई है। एक ओर जहां आमिर और शाहरूख खान एक साथ हैं, वहीं दूसरी तरफ एक्स कपल रणबीर-दीपिका साथ दिख रहे हैं। फिलहाल तस्वीर में सारे स्टार्स कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

‘रणबीर बहुत पॉजिटिव हैं’

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने नए रिलेशनशिप से सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर इस साल की बड़ी फिल्में दे चुके हैं। एक तरफ जहां आलिया भट्ट की फिल्म राजी ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया तो वहीं रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने भी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ बनाये।

बताते चले कि जल्द ही आलिया-रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अपने को-स्टार रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, ” उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है। वे वैसे ही हैं जैसा मैंने सोचा था। वे काफी सुलझे हुए कलाकार हैं। काम के वक्त भी वे हंसते रहते हैं। वे बहुत पॉजिटिव हैं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।”

वीडियो में देखें कैसे दुनिया के सामने अपने प्यार को कबूला…

आपको बताते चले कि हाल में ही रणबीर कपूर ने कहा कि, “प्यार में होना सबसे खूबसूरत चीज है। यह सबसे खुशनुमा एहसास है। इश्क में हर चीज अच्छी लगती है। पानी भी प्यार में शरबत लगता है।”

करण जौहर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर …

इस Date को दीपिका-रणवीर लेंगे फेरे

वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। हालांकि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही है कि दोनों ही नवंबर में 20 तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन दोनों पब्लिकली जता चुके हैं कि दोनों एक –दूसरे के लिए बेहद खास है।

शादी की पूरी डिटेल जानने के लिए देखिए वीडियो…

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि दीपिका फैमिली के साथ शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इतना ही नहीं, वह तैयारी में रणवीर सिंह की फैमिली की भी मदद कर रही हैं। शादी की अफवाहों पर दीपिका पादुकोण ने इसके पहले अपनी चुप्पी तोड़ी थी। दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में शादी से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि शादी करना हर लड़की का सपना होता है, लेकिन अभी शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वह अभी शादी नहीं करने वाली हैं।

Ex गर्लफ्रेंड को रणबीर कपूर ने दिया ये गिफ्ट, देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply