रणबीर कपूर के लिए फिर घिरीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, ट्रोलर्स बोले- अजीब औरत है…

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं। माहिरा खान और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक पुराना फोटो फिर से वायरल हो रहा है। माहिरा खान और रणबीर कपूर का सिगरेट पीते एक फोटो इनकी पुरानी याद को ताजा कर दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर के लिए फिर घिरीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, ट्रोलर्स बोले- अजीब औरत है…

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं। माहिरा खान और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक पुराना फोटो फिर से वायरल हो रहा है। माहिरा खान और रणबीर कपूर का सिगरेट पीते एक फोटो इनकी पुरानी याद को ताजा कर दिया है। पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) के सन्यास लेने के बाद माहिरा खान ने उनके विदाई में कुछ लिखा था जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनको रणबीर कपूर की याद दिला दी।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को माहिरा खान ने मोहम्मद हफीज के लिए लिखा, ‘एक ग्रेट इनिंग के लिए थैंक यू। मैं बहुत खुशनुमा हूं कि मैंने आपको लाइव खेलते देखा है। आपको और आपके फैमिली के लिए बहुत सारा प्यार।’ पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर दी। इसके बाद माहिरा खान ने उनके ट्विट के जवाब में ऐसा लिखा था।

इसके बाद ट्रोलर्स उनको कहने लगे कि तुमको क्या पता है क्रिकेट के बारे में, हफीज ने कुछ नहीं किया क्रिकेट के लिए… इस तरह के कमेंट के अलावा उनके और रणबीर कपूर के सिगरेट पीने वाली फोटो भी पोस्ट करने लगे।

ट्रोलर्स की दिमाग का क्या कहिएगा। माहिरा पाकिस्तानी क्रिकेटर को विश करती हैं और ट्रोलर्स को रणबीर की याद आ जाती है। इस पर वे लिखते हैं, ‘लगता है कोई खास काम नहीं मिला जबसे रणवीर के साथ वो पिक्चर आउट हुई है।’

यहां पर माहिरा लिखती हैं कि रणवीर नहीं रणबीर यानी कि रणबीर का नाम करेक्ट कर के करारा जवाब देती हैं। माहिरा खान शाहरुख खान के साथ रईस फिल्म (2017) में नजर आई थीं। इसके बाद उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकार मुल्क वापस लौट गए। उसी दौरान रणबीर के साथ उनकी फोटो भी सामने आई थी। फिलहाल रणबीर आलिया के साथ व्यस्त हैं।

ये हैं वो फोटो जिसके कारण माहिरा होती हैं ट्रोल…

यहां देखिए माहिरा खान का एक वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply