Knock Knock Challenge On TikToK- टिकटोक पर वायरल हो रहा है नॉक-नॉक चैलेंज, क्या आपने देखें ये मजेदार वीडियो

टिकटोक पर आए दिन अजीबो-गरीब वीडियो और चैलेंज काफी वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर कोई भी एक वीडियो ट्रेंड हो जाता है, तो लोग वैसे ही वीडियो को बनाने लगते हैं। अब नॉक-नॉक चैलेंज (Knock Knock Challenge On TikToK) ने यूजर्स का अटेंशन अपनी ओर खींचा है। 

टिकटोक वायरल वीडियो। (फोटोःट्विटर)

टिकटोक पर आए दिन अजीबो-गरीब वीडियो और चैलेंज काफी वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर कोई भी एक वीडियो ट्रेंड हो जाता है, तो लोग वैसे ही वीडियो को बनाने लगते हैं। टिकटोक पर ओरेंज फेस चैलेंज और नूडल डांस चैलेंज के बाद अब नॉक-नॉक चैलेंज ने यूजर्स का अटेंशन अपनी ओर खींचा है। नॉक-नॉक चैलेंज टिकटोक  (Knock Knock Challenge On TikToK) पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में लोग एक दरवाजे पर खटखटाते हैं, कई बार खटखटाते-खटखटाते वह रिदम में बजाने लगते हैं। कई लोग इस तरह के वीडियो को बना रहे हैं और इसे एन्जॉय करते हैं और स्ट्रेस फ्री एक्टविटी कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को रिक्रिएट कर रहे हैं और इसमें अपने तरीके से ट्विस्ट दे रहे हैं।

मद्रास हाईकोर्ट ने टिकटोक पर लगाया बैन

आपको बता दें कि हाल ही में मद्रास हाईकोर्ट ने टिकटोक पर बैन लगा दिया था, जिसकी वजह से गूगल ने अपने प्ले स्टोर से टिकटोक मोबाइल एप हटा दिया था। इतना ही नहीं भारत सरकार ने भी टिकटोक को मैसेज के जरिए अपने वीडियो प्लेटफॉर्म हटाने के आदेश दे दिए थे।

मद्रास हाईकोर्ट ने वापस लिया फैसला

टिकटोक ने मद्रास हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट नें अंतरिम फैसला मद्रास हाईकोर्ट को ही करने का आदेश दिया था। इसके बाद मद्रास हाईकोर्ट की मदुरई बेंच ने अपने फैसले को वापिस लिया और टिकटोक से बैन खत्म कर दिया।

रानी चटर्जी ने बैन हटने पर जताई खुशी

टिकटोक से बैन हटते ही लोगों ने काफी खुशी जताई थी। भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने तो टिकटोक पर एक वीडियो शेयर करते हुए खुशी जताई थी। इस वीडियो में वह एक पुराने सॉन्ग पर डांस कर रही थी।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।