किस डेः सीरियल किसर इमरान हाशमी के किसिंग सीन ने उड़ा दिए थे दर्शकों के होश, जरा ये वीडियो तो देखिए

आज किस डे है। इस मौके पर हम आपको बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले इमरान हाशमी की कुछ सीन के बारे में बता रहे हैं। इमरान हाशमी अक्सर अपनी फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Emraan Hashmi Happy Kiss Day
फिल्म 'राज रिबूट' के एक सीन में इमरान हाशमी। (साभारः यूट्यूब स्टिल)

वेलेंटाइन्स वीक अपने जोरों पर है। कपल्स, फ्रेंड्स और तमाम तरह के लोग इस वीक में अपनी-अपनी भावनाओं को एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं। सात फरवरी से शुरू होने वाले इस वीक में हर दिन अलग-अलग दिन को सेलिब्रेट किया जाता है। आज लोग किस डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। किस डे से आप सीधा मतलब लिपलॉक का ना निकाले। किस एक इमोशन भी है।

बहरहाल! हम यहां आपको किस के इमोशन को नहीं बताएंगे। हम बताएंगे बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम फेमस इमरान हाशमी के किस सीन के बारे में। हालांकि इमरान हाशमी पिछले कई फिल्मों में किस सीन नहीं कर रहे हैं। लेकिन अब भी वह कभी अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान या किसी इवेंट में जाते हैं तो उनसे अक्सर किसिंग सीन को लेकर कुछ ना कुछ सवाल कर ही लिया जाता है।

डायरेक्टर के कहने पर किया सीन

इमरान हाशमी अपने किसिंग सीन को लेकर अक्सर सफाई देते  और कहते हैं कि फिल्म के डायरेक्टर उनसे किसिंग सीन करवाते हैं तो उन्हें मजबूरी में करना पड़ता है। लेकिन इमरान हाशमी कितनी भी सफाई देते रहें, ऑडियंस उनके किसिंग सीन पर खूब मजे लेती हैं। एक समय था जब इमरान खान की फिल्म रिलीज होती तो लोग उनके किसिंग सीन की वजह से फिल्म देखने जाते थे। उनके किसिंग सीन के वीडियो क्लिप वायरल होते थे।

इमरान हाशमी की फिल्मों के इंटिमेट और किसिंग सीन भी लोग बड़ी बैचेनी से देखते हैं। यहां हम आपको उनकी फिल्मों और उनके कीसिंग के बारे में बताने जा रहे हैं। इमरान हाशमी के कुछ किसिंग सीन यूट्यूब पर देखने के लिए आपको 18 प्लस उम्र की पुष्टी करनी भी जरूरी है…

मर्डर

साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ में इमरान हाशमी और मल्लिका शेहरावत के बीच किसिंग सीन को फिल्माया गया। यह सॉन्ग था ‘भीगे होट तेर प्यासा दिल मेरा’। गाने के बोल से ही आप समझ सकते हैं,  सॉन्ग में कैसे सीन रहे होंगे। अगर आपने यह सॉन्ग नहीं देखा तो यहां देखिए।

आशिक बनाया आपने

साल 2005 में आई फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में इमरान हाशमी और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बीच फिल्म के टाइटल ट्रैक के दौरान किस होता है। फिल्म के इसी गाने में कई इंटिमेट सीन भी है। बॉलीवुड की यह पहली ऐसी फिल्म थी,जिसमें इस तरह के इंटिमेट सीन फिल्माए गए।

जहर

साल 2005 में आई फिल्म ‘जहर’ में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी का किसिंग सीन गाने की तरह काफी चर्चा में रहा। फिल्म का गाना ‘अगर तुम मिल जाओ’ जिस तरह लोगों की जुबां पर चढ़ा था, उसी तरह इनका किसिंग सीन लोगों  के दिमाग पर चढ़ा रहा।

गैंगस्टर

साल 2006 में आई फिल्म ‘गैंगस्टर’  में कंगना रनौत और इमरान हाशमी के बीच सॉन्ग ‘लम्हा-लम्हा ये दूरी’ में कीसिंग सीन है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने डेब्यू किया था।  इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।

मर्डर 2

साल 2011 में आई फिल्म ‘मर्डर 2’ में इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया है। इस वीडियो को  देखने के लिए आपको 18 प्लस का उम्र् का कंफर्मेशन देना होगा। इस फिल्म के सारे गाने सुपर-डुपर हिट हुई थी।

Leave a Reply